Home > Lead Story > ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी विवाद में फंसे श्रीकांत की बढ़ी मुश्किलें, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी विवाद में फंसे श्रीकांत की बढ़ी मुश्किलें, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी विवाद में फंसे श्रीकांत की बढ़ी मुश्किलें, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर
X

नोएडा। ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता और हाथापाई करने के आरोप में फंसे कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी पर कानूनी शिकंजा कस लगातार कसता जा रहा है। पुलिस उसको उत्तर-प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक तलाश रही है। सोमवार सुबह नोएडा अथॉरिटी ने सोसाइटी में उसके आवास में हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की।

घटना के कई दिन बाद भी श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस को श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है। कई बार उसका मोबाइल स्विच ऑफ और ऑन हुआ है। इससे पहले रविवा रा कथित भाजपा नेता के समर्थन में करीब डेढ़ दर्जन युवकों ने सोसाइटी में घुसकर पथराव किया। पुलिस ने पथराव की घटना से इनकार किया है । इस बवाल के बाद पुलिस प्रशासन व राजनीतिक क्षेत्र में हड़कंप मच गय।

टीआई सस्पेंड -

स्थानीय सांसद महेश शर्मा तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की। इसके बाद गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुभाष एलवाई और पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने मौके से 07 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, देररात लापरवाही बरतने पर पुलिस कमिश्नर ने फेज टू थानाध्यक्ष सुजीत उपाधयाय को निलंबित कर दिया।

Updated : 2022-08-08T14:00:08+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top