Top
Home > Lead Story > दिल्ली की स्पेशल पुलिस को मिला इनपुट, हिंदूवादी नेताओं को निशाना बना सकते हैं आतंकी

दिल्ली की स्पेशल पुलिस को मिला इनपुट, हिंदूवादी नेताओं को निशाना बना सकते हैं आतंकी

दिल्ली की स्पेशल पुलिस को मिला इनपुट, हिंदूवादी नेताओं को निशाना बना सकते हैं आतंकी

नई दिल्ली। आतंकवादी संगठन कई हिन्दूवादी नेताओं और हिन्दू संगठनों को निशाना बनाने की फिराक में हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को इस संबंध में इनपुट मिले हैं। इस तरह के इनपुट मिलने के बाद हिंदूवादी नेताओं और हिंदू संगठनों के मुखियाओं की सुरक्षा की समीक्षा शुरू कर दी गई है।

गृह मंत्रालय ने आदेश दिया है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ऐसे सभी नेताओं की सुरक्षा की समीक्षा कर रिपोर्ट तैयार करे। स्पेशल सेल को मिले इनपुट के अनुसार पैसे देकर व जिहादी बनाकर हिन्दूवादी नेताओं पर हमला कराया जा सकता है। साथ ही, देश में दहशत का माहौल पैदा करने की कोशिश भी की जा सकती है। गौरतलब है कि बीते दिनों हिंदू समाज पार्टी के मुखिया कमलेश तिवारी की हत्या भी इसी तरह की गई है।

बताया जा रहा है कि केंद्र सरकार ने जबसे पड़ोसी देश पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की है, तबसे आतंकी मंसूबे पालने वाले लोगों की कमर टूट गई है। अनुच्छेद 370 में बदलाव के बाद यह गुस्सा और भड़क गया है। खुफिया विभाग को मिले संकेतों के अनुसार आतंकी साजिश के निशाने पर ज्यादातर वे नेता हैं, जो लगातार अपने भाषणों में अनुच्छेद 370 को खत्म करने को लेकर बात करते रहे हैं। साथ ही, विशेष तौर पर हिंदुओं के पक्ष में बोलने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोग व राजनेता भी आईएसआई के निशाने पर है। इन नेताओं पर आतंकी संगठनों के स्लीपर सेल के जरिये हमला कराया जा सकता है।

Updated : 25 Oct 2019 8:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top