Top
Home > Lead Story > दिल्ली हिंसा के जिम्मेदार सोनिया, राहुल गांधी और ताहिर हुसैन : जावेडकर

दिल्ली हिंसा के जिम्मेदार सोनिया, राहुल गांधी और ताहिर हुसैन : जावेडकर

दिल्ली हिंसा के जिम्मेदार सोनिया, राहुल गांधी और ताहिर हुसैन : जावेडकर

दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने आज दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा है कि वे दिल्ली हिंसा में अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने का काम कर रह हैं। मीडिया को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ताहिर हुसैन पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। हुसैन का पहले भी 20 दिसम्बर में दिल्ली हिंसा में हाथ होना पाया गया है ।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री दंगाग्रस्त क्षेत्रों में जाने की बजाय विधानसभा में इन दंगों में मरने वालों का मजहब बता रहे हैं । कल सोनिया जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आज राष्ट्रपति के दरवाजे पर पहुंचे और वहां भाजपा पर दोषारोपण कर रहे हैं 14 दिसंबर को रामलीला मैदान में सोनिया जी ने कहा कि ये आर-पार की लड़ाई है, फैसला लेना पड़ेगा इस पार या उस पार।

प्रियंका ने कहा कि लाखों को बंदी बनाया जायेगा, जो नहीं लड़ेगा वो कायर कहलाएगा। किसी की नागरिकता नहीं जानी है, ये जानते हुए भी जान बूझकर ऐसी गलत बयानी और डर पैदा करना ही इसकी पृष्ठभूमि है। उकसाने का काम वहीं से शुरू हुआ। राहुल गांधी ने कहा कि आप डरो मत कांग्रेस आपके साथ है।

Updated : 27 Feb 2020 11:17 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top