Top
Home > Lead Story > शिवसेना ने चंद्रबाबू नायडू पर कसा तंज

शिवसेना ने चंद्रबाबू नायडू पर कसा तंज

शिवसेना ने चंद्रबाबू नायडू पर कसा तंज
X

मुंबई। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना संपादकीय में 2019 लोकसभा चुनाव में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू द्वारा अपनी सरकार बनाने के लिए चल रहे प्रयासों पर तंज कसते हुए टिप्पणी की है। पार्टी ने इस एक मनोरंजक खबर करार दिया है। इसके साथ ही शिवसेना ने भरोसा जताया है कि देश में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू का मजाक उड़ाते हुए सामना में लिखा है कि 'मानसून के अंडमान में दाखिल होने की खबर सुखदायक है और साथ ही चंन्द्राबाबू नायड़ू द्वारा सरकार बनाने के लिए की जा रही जोड़-तोड़ मेहनत के लिए नई दिल्ली में दाखिल होने की खबर भी मनोरंजक हैं।' सामना में लिखा गया है कि, 'भले ही एक्जिट पोल पीएम मोदी को फिर एक बार देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात कह रहे हो, किन्तु डुप्लिकेट चाबियां बनाकर सत्ता का दरवाजा खोला जा सकता हैं, इस पर विरोधी पार्टियां कवायद में जुट गई हैं और इस अभियान का नेतृत्व चंन्द्राबाबू नायडू कर रहे हैं।'

शिवसेना ने लिखा है कि पीएम मोदी द्वारा केदारनाथ में की हुई तपस्या से विपक्ष भयभीत है। यह विपक्ष की फर्जी सेक्युलरवाद और मोदीजी के हिंदुत्ववाद के मध्य लड़ाई है। साथ ही शिवसेना ने मोदी सरकार बनेगी ऐसा विश्वास ब्यक्त करते हुए चंद्रबाबू नायडू भी सरकार बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, जिसके लिए वो विपक्ष को एक करने में जुटे है। शिवसेना ने विपक्ष के तमाम नेताओं पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि नायडू की विभिन्न दलों को एकजुट करने का प्रयास शमशान की राख एक करने की कोशिश के बराबर है।

Updated : 2019-05-20T13:33:00+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top