Top
Home > Lead Story > शिवराज ने कहा - 'सर्वस्पर्शी भाजपा, सर्वव्यापी भाजपा'

शिवराज ने कहा - 'सर्वस्पर्शी भाजपा, सर्वव्यापी भाजपा'

शिवराज ने कहा - सर्वस्पर्शी भाजपा, सर्वव्यापी भाजपा
X

दिल्ली/हैदराबाद। भाजपा के उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के ''डूबते हुए जहाज को बचाने की अंत तक कोशिश करने के बजाय वह इससे कूदने वाले पहले व्यक्ति है।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, चौहान ने यहां पत्रकारों से कहा, ''हमने सुना है कि जब कोई जहाज डूब रहा होता है, तो वह कैप्टन होता है जो उसे बचाने के लिए अंत तक उस पर रहता है। लेकिन कैप्टन सबसे पहले कांग्रेस के जहाज से कूद गया है।

उन्होंने कहा कि किसी को पता नहीं है कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन है। भाजपा की सदस्यता अभियान के 'प्रमुख (संयोजक) चौहान ने कहा कि पार्टी जल्द ही अपना सदस्यता अभियान शुरू करेगी।

उन्होंने दावा किया कि विपक्षी पार्टियां बुरी स्थिति में है। उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ''अलग हो गई है और गांधी ''जहाज से कूद गये है। चौहान ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य 2023 में तेलंगाना में अगले विधानसभा चुनावों के बाद सरकार बनाने का है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार की स्थिरता पर ''बहस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सरकार सपा, बसपा और निर्दलीयों के समर्थन से बनाई गई थी। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है जहां सचिवालय दलालों का ''अड्डा बन गया है।

चौहान ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार को हटाये जाने का लोगों को पछतावा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश में लोकसभा की एक सीट को छोड़कर सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा, मध्य प्रदेश सरकार को नहीं गिरायेगी।

हमारे अभियान का मूलमंत्र है 'सर्वस्पर्शी भाजपा, सर्वव्यापी भाजपा'। सर्वस्पर्शी मतलब हमें समाज का कोई भी वर्ग नहीं छोड़ना है और सर्वव्यापी का मतलब है हमें प्रत्येक बूथ पर कार्य करना है और संगठन को मजबूत बनाना है।

इस महाविजय के बाद लोग कहते हैं कि क्या शानदार जीत है, लेकिन हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @AmitShah जी और प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी कहते हैं कि भाजपा का अभी सर्वोच्च आना बाकी है

संगठन का और विस्तार तेलंगाना में करना है। 20% तक पहुंच गये हैं, जिस दिन हमने 35% पार कर लिया, यहां भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जायेगी

Updated : 26 Jun 2019 4:19 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top