Top
Home > Lead Story > अविश्वास प्रस्ताव पर केंद्र सरकार के पक्ष में मतदान करेगी शिवसेना, व्हिप किया जारी

अविश्वास प्रस्ताव पर केंद्र सरकार के पक्ष में मतदान करेगी शिवसेना, व्हिप किया जारी

अविश्वास प्रस्ताव पर केंद्र सरकार के पक्ष में मतदान करेगी शिवसेना, व्हिप किया जारी
X

मुंबई। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में मतदान करने लिए शिवसेना तैयार हो गई है और अपने सांसदों को प्रधानमंत्री के समर्थन में मतदान करने के लिए व्हिप जारी कर दिया है। इस मुद्दे पर अब तक चल रहे शिवसेना के ढुलमुल रवैये पर गुरुवार को सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की। इसके बाद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भाजपा को समर्थन दिए जाने का निर्णय लिया है।

तेलगू देशम पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। इस प्रस्ताव पर शुक्रवार को लोकसभा में मतदान होने वाला है। इस संबंध में तेलगू देशम के सांसद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए पिछले सप्ताह आए थे, लेकिन उद्धव ठाकरे ने समय नहीं दिया था।

बता दें कि शिवसेना सांसद के साथ विमान में बदतमीजी किए जाने पर उस समय तेलगू देशम के ही केंद्रीय विमान मंत्री ने शिवसेना को सहयोग नहीं दिया था, इससे शिवसेना की बदनामी हुई थी। बताया जाता है कि शिवसेना ने इसे ध्यान में रखकर निर्णय लिया है। इतना ही नहीं शिवसेना ने भाजपा के साथ अपनी पुरानी दोस्ती को फिलहाल बरकरार रखने का भी संकेत दिया है। इससे आगामी 2019 के चुनाव में भी शिवसेना व भाजपा के साथ रहने के संकेत मिले हैं।

Updated : 2018-07-19T21:37:38+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top