Top
Home > Lead Story > सुनंदा पुष्कर मामला : पटियाला हाउस कोर्ट से शशि थरूर को मिली जमानत

सुनंदा पुष्कर मामला : पटियाला हाउस कोर्ट से शशि थरूर को मिली जमानत

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए जहां से उन्हें जमानत दे दी

सुनंदा पुष्कर मामला : पटियाला हाउस कोर्ट से शशि थरूर को मिली जमानत
X

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर मर्डर केस में कांग्रेस नेता और उनके पति शशि थरूर आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए जहां से उन्हें जमानत दे दी

गई। कोर्ट ने कहा कि उन्हें बेल के लिए आवेदन लगाने की जरूरत नहीं है क्योंकि सेशन कोर्ट की तरफ से उन्हें पहले ही अग्रिम जमानत दी जा चुकी है। इसके साथ ही इस मामले में अब अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी। इसके साथ ही सरकारी वकील और शशि थरूर के वकील ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के आवेदन का भी विरोध किया। जिसमें उन्होंने मामले में सरकारी वकील की मदद करने की इजाजत मांगी थी।

गौरतलब है कि सुनंदा पुष्कर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की तरफ से दाखिल चार्जशीट में उनके पति शशि थरूर एकमात्र आरोपी है। दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा था कि शशि थरूर के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत है। दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में थरूर को आत्महत्या के लिए उकसाने और पत्नी के साथ क्रूरता बरतने का आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि थरूर के खिलाफ आरोपों की जांच पेशेवर तरीके से की गई है। सुनंदा पुष्कर का शव दिल्ली के एक होटल के कमरे से 17 जनवरी 2014 की रात संदिग्ध हालात में मिला था। दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू करने के एक साल बाद मर्डर केस दर्ज किया था।

Updated : 2018-07-07T16:53:49+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top