Home > Lead Story > शाह-नीतीश ने एक मंच से साधा निशाना, कहा - झूठ बोलने में नंबर वन हैं केजरीवाल

शाह-नीतीश ने एक मंच से साधा निशाना, कहा - झूठ बोलने में नंबर वन हैं केजरीवाल

शाह-नीतीश ने एक मंच से साधा निशाना, कहा - झूठ बोलने में नंबर वन हैं केजरीवाल
X

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुराड़ी में एक साथ मंच साझा किया। इस दौरान दोनों ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि झूठ बोलने में केजरीवाल पहले नंबर पर हैं।

अमित शाह ने कहा, 'कई बार राज्य सरकारों के बीच विभिन्न विकास कार्यों को लेकर स्पर्धा होती है, लेकिन कहीं पर भी दिल्ली सरकार का पहला नंबर नहीं आया। अगर झूठ बोलने की कहीं स्पर्धा हो जाए, तो उसमें केजरीवाल जी का पहला नंबर आएगा।'

इसके अलावा रैली को संबोधित करते हुए बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे बिहार के बहुत लोग यहां हैं हमने बस की सेवा शुरू की। हमने यहां की सरकार से अनुमति मांगी। अनुमति नहीं मिली। पटना से जो बस चलती है वो गाजियाबाद तक आती है, वहां से अन्य प्रकार से यहां तक आना पड़ता है।

रैली में शाह ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में बहुत से चुनाव लड़े ओर लड़ाए हैं, लेकिन मैंने दिल्ली सरकार जैसी झूठ बोलने वाली सरकार कभी नहीं देखी। केजरीवाल ने कहा था कि एक हजार यूरोप जैसे स्कूल बनाएंगे, एक भी बना क्या? 50 नए कॉलेज बनाने का वादा किया था, लेकिन बने क्या ?

बुराड़ी रैली में अमित शाह ने कहा कि 15 लाख CCTV कैमरे लगाने का वादा किया था, लगे क्या? 1.5 लाख CCTV कैमरे तो लगे लेकिन उनमें से सवा लाख तो मोदी सरकार के फंड से लगे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि हम यमुना जी को स्वच्छ कर देंगे। अरे यमुना जी को स्वच्छ करने की तो बात छोड़िये इन्होंने तो दिल्ली के पानी को गंदा करने का काम किया।

Updated : 2 Feb 2020 3:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top