Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > मोदी के बाद अब योगी पर आतंकी हमले का खतरा

मोदी के बाद अब योगी पर आतंकी हमले का खतरा

मुख्यमंत्री की बढ़ाई गई सुरक्षा

मोदी के बाद अब योगी पर आतंकी हमले का खतरा
X

लखनऊ, स्व.स.से.। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले का खतरा है। जिसके चलते चेतावनी जारी की गई है। योगी आदित्यनाथ पर हमले की साजिश एनसीआर के साथ ही उत्तर प्रदेश में रची जा रही है। आतंकी हमले के दौरान ही मुख्यमत्री योगी को निशाना बनाने की योजना है। इस चेतावनी के बाद लखनऊ के साथ ही दौरे पर योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

खुफिया विभाग के सूत्रों के मुताबिक मध्यप्रदेश पुलिस के खुफि या विभाग ने दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस को चेतावनी जारी करते हुए यह जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमला हो सकता है। इस चेतावनी में कहा गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिल्ली प्रवास के समय भी उन पर हमला किया जा सकता है। जरूरी है कि उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए। इसके मुताबिक स्वतंत्रता दिवस पर उत्तर प्रदेश और एनसीआर में बड़ी आतंकी वारदात की साजिश रची जा रही है। हमले को अंजाम देने के लिए कम उम्र के लड़कों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

चेतावनी में यह भी बताया गया है कि आतंकी उप्र के कई धार्मिक स्थलों को निशाना बना सकते हैं। स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) बेहद करीब है। चेतावनी में बताया गया है कि योगी जब दिल्ली में रहते हैं तब भी उनकी सुरक्षा बढ़ाए जाने की जरूरत है। एनसीआर में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए कम उम्र के लड़कों को इसके लिए तैयार किया गया है। यह सभी लड़के दिल्ली व एनसीआर को दहलाने की साजिश रच रहे हैं। इसके लिए धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाया जा सकता है।

Updated : 2018-08-04T22:34:15+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top