Home > Lead Story > कश्मीर में आठ घंटे में दूसरा आतंकी हमला, अब CRPF की टुकड़ी पर बरसाई गोलियां

कश्मीर में आठ घंटे में दूसरा आतंकी हमला, अब CRPF की टुकड़ी पर बरसाई गोलियां

कश्मीर में आठ घंटे में दूसरा आतंकी हमला, अब CRPF की टुकड़ी पर बरसाई गोलियां
X

अनंतनाग। अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा इलाके में शुक्रवार दोपहर बाद आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। पिछले 8 घंटे में यह दूसरी आतंकी घटना है।

पुलिस ने ट्वीट कर इस हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि बिजबिहाडा में पुलिस व सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकियों ने गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि इस हमले में एक पुलिस कर्मी घायल हो गया जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हमले के तुरंत बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

आज के आतंकी हमले में बिजबेहरा थानाध्यक्ष घायल हुए हैं, जो कुरकादल, बिजबेहरा में ड्यूटी कर रहे थे। उन्हें एसडीएच बिजबेहरा में शिफ्ट किया गया है। पिछले 8 घंटे में यह दूसरी आतंकी घटना है। आतंकियों ने गुरुवार को तड़के राजौरी में भारतीय सेना के ऑपरेटिंग बेस पर फिदायीन हमला करने की कोशिश की लेकिन इस हमले को नाकाम करते हुए दोनों हमलावरों को ढेर कर दिया गया। इस आत्मघाती हमले में सेना के चार जवान शहीद और 5 घायल हुए हैं।

गुरुवार देर रात बिहार के बांदीपोरा की अजस तहसील के सदुनारा गांव में आतंकियों ने एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। श्रमिक की पहचान मोहम्मद अमरेज पुत्र मोहम्मद जलील निवासी मधेपुरा बेसरह के तौर पर हुई है। पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया है।

Updated : 2022-08-15T20:27:21+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top