Top
Home > Lead Story > कमलनाथ की प्रतिक्रिया के बाद सिंधिया ने फिर दोहराया सड़क पर उतरेंगे

कमलनाथ की प्रतिक्रिया के बाद सिंधिया ने फिर दोहराया "सड़क पर उतरेंगे"

कांग्रेस में मचा सियासी बवाल

कमलनाथ की प्रतिक्रिया के बाद सिंधिया ने फिर दोहराया "सड़क पर उतरेंगे"

ग्वालियर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कहा की मैं एक जनसेवक हूँ और जनता के कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ, यदि सरकार ने अपने वचन पत्र का पालन नहीं किया तो वह सड़कों पर उतरेंगे। रविवार की रात ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बात कहीं।

शनिवार को दिल्ली में आयोजित हुई कांग्रेस की समन्वय बैठक के बाद सीएम कमलनाथ ने भी कहा था की यदि सिंधिया सड़क पर उतरना चाहते हैं तो उतर जाए। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंधिया ने जता दिया की वह अपनी बात पर कायम हैं।दरअसल, चार दिन पहले सिंधिया ने टीकमगढ़ में अतिथि शिक्षकों के नियमितीकरण को लेकर कहा था की घोषणा पत्र हमारे लिए एक ग्रन्थ है, यदि इसमें लिखा एक-एक वाक्य पूरा न हुआ तो वे सड़कों पर उतरेंगे।लेकिन अभी हमें सब्र रखना चाहिए क्योंकि सत्ता में आये हमें एक वर्ष ही हुआ हैं। उनके इस बयान के बाद से कांग्रेस में सियासी पारा चढ़ा हुआ है।

प्रदेश सरकार में मंत्री गोविन्द सिंह ने भी इसके बाद बयान देते हुए कहा था की सिंधिया प्रदेश और देश में कांग्रेस के बड़े नेता हैं, उन्हें जो भी बात करनी हैं वह बैठकर कर सकते हैं, उन्हें सड़क पर उतरने की जरुरत नहीं हैं। वहीँ सिंधिया का समर्थन करते हुए महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा था की यदि सिंधिया सड़क पर उतरे तो उनके साथ पूरे देश में कांग्रेसी सड़क पर उतर आएंगे। इससे पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा था की पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं हैं लेकिन सिंधिया का दोबारा से यह बयान इस ओर सोचने को मजबूर करता है।

Updated : 2020-02-17T14:21:52+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top