Top
Home > Lead Story > गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान : शाह

गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान : शाह

गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान : शाह
X

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महागठबंधन और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। महागठबंधन के नेताओं को ललकारते हुए अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन के नेता अपना पीएम कैंडिडेट क्यों नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा कि मायावती कहती हैं कि मोदी को हटाना चाहिए लेकिन जब उनसे चुनाव लड़ने के बारे में पूछा जाता है तो वो कहती हैं कि चुनाव नहीं लड़ेंगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 70 साल तक देश के 50 करोड़ गरीबों को एहसास ही नहीं हुआ कि ये देश आजाद हुआ है। यूपी में 20 साल तक गरीबों को आजादी का एहसास नहीं हो सका। राज्य में एक पार्टी आई तो उसने एक जाति विशेष का काम करने की कोशिश की, दूसरी सरकार आई तो दूसरी जाति का काम करने की कोशिश की, लेकिन सबके लिए काम करने की कोशिश किसी ने नहीं की। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में जाति-पाति पूछे बगैर 6 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिए. 2.5 करोड़ लोगों के घर बिजली पहुंचाई।

अमित शाह ने कहा कि वे अभी ओडिशा से आए हैं, वहां एक नारा चल रहा है गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान। अमित शाह ने कहा है कि गठबंधन के लोग राजनीति के लिए सेना का अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कई सालों बाद देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो 24 घंटों में 19 घंटे काम करता है और कभी छुट्टी नहीं लेता है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्टाचार का है। उन्होंने कहा कि एक और मोदी जी देश के विकास के लिए आगे बढ़े हैं और दूसरी और ये गठबंधन भ्रष्टाचार और सत्ता के स्वार्थ का है।

Updated : 24 March 2019 2:15 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top