Top
Home > Lead Story > राहुल ने 'कांग्रेस मुस्लिम पार्टी' पर कहा- मैं अंतिम पायदान पर खड़े शोषित के साथ हूँ

राहुल ने 'कांग्रेस मुस्लिम पार्टी' पर कहा- मैं अंतिम पायदान पर खड़े शोषित के साथ हूँ

राहुल ने कांग्रेस मुस्लिम पार्टी पर कहा- मैं अंतिम पायदान पर खड़े शोषित के साथ हूँ
X

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर 'कांग्रेस मुस्लिम पार्टी' है मामले को लेकर स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने कहा कि वह समाज में अंतिम पायदान पर खड़े, शोषित आदमी के साथ हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि वो समाज के शोषित तबके के साथ खड़े हैं, चाहे वो किसी भी धर्म या जाति का हो। राहुल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, 'मैं समाज में अंतिम पायदान पर खड़े आदमी के साथ हूं। मैं उसके साथ हूं जो शोषित है, सताया हुआ है, हाशिये पर है। उस शख्स की जाति और धर्म मेरे लिए अहमियत नहीं रखता है। मैं दर्द का सामना कर रहे लोगों को गले लगाकर उनकी नफरत और डर मिटाता हूं। मैं सभी से प्यार करता हूं, मैं कांग्रेस हूं।'



उल्लेखनीय है कि इससे पहले राहुल गांधी के कथित बयान (कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है) को लेकर विरोधी दलों ने कांग्रेस पर निशाना साधा था यहां तक कहा गया कि क्या कांग्रेस केवल मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है? इसका कांग्रेस ने भी खंडन कर दिया था, लेकिन सोमवार को फिर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद ने बयान दिया कि इसमें गलत क्या है। राहुल गांधी ने एक बार फिर इसी को लेकर अपना स्पष्टीकरण दिया है।

Updated : 2018-07-17T20:42:34+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top