Top
Home > Lead Story > राफेल पर झूठ बोलने के लिए माफी मांगें राहुल: राजनाथ

राफेल पर झूठ बोलने के लिए माफी मांगें राहुल: राजनाथ

राफेल पर झूठ बोलने के लिए माफी मांगें राहुल: राजनाथ
X

नई दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को लोकसभा में कांग्रेस पर सियासी लाभ के लिए राफेल मुद्दे पर देश को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लोकसभा में माफी मांगने की मांग की। आज लोकसभा में एक बयान में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सियासी लाभ हासिल के लिए कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने के लिए देश को गुमराह करने की कोशिश की। इतना ही नहीं उन्होंने अंतरराष्ट्रीय जगत में भारत की छवि धूमिल करने का भी काम किया है, इसलिए राहुल गांधी सदन में क्षमा मांगें।

सिंह ने कहा कि उच्च न्यायालय ने अपने आदेश में शब्दों में साफ कर दिया है कि राफेल सौदा देश के लिए कोई वित्तीय लाभ की बात नहीं और खरीद की प्रक्रिया और गुणवत्ता में कहीं कोई दोष भी नहीं है। उन्होंने कहा कि तीन न्यायाधीशों की बेंच ने यह फैसला दिया है।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा हुआ है। उसके शासनकाल में मंत्रियों को जेल में जाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 'हम तो डूबेंगे सनम, तुमको भी ले डूबेंगे' की तर्ज पर काम किया है और केंद्र सरकार की छवि को खराब करने की कोशिश की है और राफेल मामले पर देश को झूठ बोल कर भ्रमित किया है। इसलिए कांग्रेस की ओर से अध्यक्ष राहुल गांधी सदन में आकर इसके लिए क्षमा मांगें ।

Updated : 2019-01-05T14:31:46+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top