Top
Home > Lead Story > प्रधानमंत्री मोदी 16 को ग्वालियर से करेंगे प्रदेश के चुनाव अभियान की शुरुआत

प्रधानमंत्री मोदी 16 को ग्वालियर से करेंगे प्रदेश के चुनाव अभियान की शुरुआत

मेला ग्राउंड में होगी सभा, 20 विधानसभाओं के प्रत्याशी होंगे शामिल, 20 नवम्बर को अंचल में आएंगे अमित शाह

प्रधानमंत्री मोदी 16 को ग्वालियर से करेंगे प्रदेश के चुनाव अभियान की शुरुआत
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। मध्यप्रदेश में मतदान के लिए अब 17 दिन शेष बचे हैं। इसलिए राजनैतिक दलों ने गतिविधियां तेज कर दी है। इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रदेश में दौरा करने आ रहे हैं। उनके पांच दिवसीय दौरे की शुरुआत ग्वालियर से हो रही है । वे 16 नवम्बर को ग्वालियर के मेला ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में ग्वालियर चम्बल संभाग की 20 विधानसभा सीटों के प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे। यहीं से प्रधानमंत्री शहडोल चले जायेंगे।

मध्यप्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने के दावे को मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री 16 नवम्बर को ग्वालियर आ रहे हैं । वे यहीं से मध्यप्रदेश के पांच दिवसीय दौरे का शुभारम्भ करेंगे। पीएम मोदी की सभा ग्वालियर व्यापार मेला ग्राउंड में होगी। प्रधानमंत्री बनने के बाद ये ग्वालियर में उनकी पहली सभा होगी। इससे पहले वे 21 नवम्बर 2013 को फूलबाग मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं तब वे पीएम नहीं थे। सभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री शहडोल चले जायेंगे और वहां भी उनकी सभा होगी। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी 18 को छिंदवाड़ा और इंदौर, 20 को झाबुआ और रीवा, 23 को मंदसौर और छतरपुर एवं 25 को विदिशा और जबलपुर के दौरे पर रहेंगे।

ग्वालियर में पीएम की सभा के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। महापौर निवास पर सभा को लेकर विस्तृत चर्चा हुई जिसमे तय हुआ कि 12 नवम्बर को पार्टी कार्यालय पर बैठक कर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जायेगा। बैठक में महापौर विवेक शेजवलकर के अलावा जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा, जय सिंह कुशवाह, रामेश्वर भदौरिया, विवेक जोशी, राजेश सोलंकी, अभय चौधरी, राकेश जादौन, मौजूद थे।

देवेश शर्मा के अनुसार सभा में ग्वालियर के अलावा भिंड, मुरैना और दतिया की सो विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों को बुलाया गया है। उनसे कहा गया है कि वे अपने अपने समर्थकों के साथ आयें। श्री शर्मा ने बताया कि 12 नवम्बर को मोदी हाउस में बने पार्टी के अस्थाई कार्यालय में 12 को बड़ी बैठक होगी जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पदाधिकारियों को वीसी के माध्यम से संबोधित करेंगे। बैठक में श्री शाह प्रत्याशियों से भी बात कर सकते हैं। इसी दिन पीएम की सभा की तैयारियों के हिसाब से कार्य विभाजन भी किया जायेगा।

20 को अंचल में आयेंगे अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का अंचल में दौरा 20 नवम्बर को प्रस्तावित है। वे मुरैना, भिंड या शिवपुरी में सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे। इस दौरान वे ग्वालियर में समीक्षा बैठक करेंगे।

Updated : 2018-11-14T21:16:13+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top