Home > Lead Story > प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर बोला सीधा हमला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर बोला सीधा हमला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर बोला सीधा हमला
X

नई दिल्ली। तेलंगाना में सरकार के गठन में हुई करीब तीन हफ्ते की देरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर शुक्रवार को सीधा हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि संभवत: ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मुख्यमंत्री का ज्यादा विश्वास ज्योतिष पर था।

महबूबनगर में एक रैली को संबोधित करते हे पीएम मोदी ने कहा- जनता सब देख रही है कि राज्य में सरकार के गठन के बाद के. चंद्रशेखर राव क्या कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि केसीआर ने चुनाव प्रचार के वक्त जो रूचि दिखाई थी वैसा उन्होंने सरकार के वक्त नहीं दिखाई।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा- "उन्होंने तीन महीने सरकार बनाने में लगा दी। शायद ज्योतिषियों ने समय पूर्व चुनाव की उन्हें सलाह दी थी। क्या वहीं ज्योतिष सरकार गठन में रुकावट के लिए भी जिम्मेदार थे?"

केसीआर के रूप में मशहूर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह ज्योतिष में काफी विश्वास रखते है किसी भी महत्वपूर्ण कार्य से पहले पूजा करते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने मंत्रिमंडल के गठन के लिए तीन हफ्ते तक 'अशुभ समय' के निकलने का इंतजार किया हो।

Updated : 29 March 2019 1:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top