Home > Lead Story > पीएम मोदी के करिश्माई काम को दुनिया ने भी लोहा माना : राजनाथ​ सिंह

पीएम मोदी के करिश्माई काम को दुनिया ने भी लोहा माना : राजनाथ​ सिंह

पीएम मोदी के करिश्माई काम को दुनिया ने भी लोहा माना : राजनाथ​ सिंह
X

लखनऊ। भारत के गृहमंत्री और लखनऊ लोकसभा से भाजपा के उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। दुनिया ने भी स्वीकार किया है कि मोदी ने करिश्माई काम किया है। 10 राज्यों का दौरा कर चुका हूं। देशभर में मोदी जी के लिए आपार समर्थन मिल रहा है। देशवासियों की इच्छा है कि मोदी जी दोबारा पीएम बनें।

उक्त बातें देश के गृहमंत्री और लखनऊ से भाजपा के उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने मंगलवार को नामांकन से पूर्व प्रदेश कार्यालय में लोगों को सम्बोधित करते हुए कही।

मोदी के नेतृत्व में सुदृढ़ भारत की शुरूआत

इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया के अंदर देश का गौरव बढ़ाया है। उनके नेतृत्व में सुदृढ़ भारत की स्थापना हो रही है। राजनाथ सिंह के ही नेतृत्व में मोदी पीएम बने और स्वयं राजनाथ गृहमन्त्री बने। दोनों ने मिलकर देश का नाम ऊंचा किया है। उत्तरप्रदेश और लखनऊ का सौभाग्य है कि यहां से पीएम और गृहमन्त्री मिले हैं। नक्सलियों को छक्का छुड़ा दिया। क्षेत्र में कोई ऐसा नहीं दिख रहा है जो मुकाबला कर सके। एकतरफा राजनाथ की विजय होगी।

राजनाथ सिंह का कार्य देश ही नहीं दुनिया में गूंज रही

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी के सपनों को राजनाथ सिंह संजोने वाले हैं। मैं आज सुखद अनुभूति कर रहा हूँ। राजनाथ में अटल जी की छवि दिखती है। ऐसा लग रहा है की अटल जी के नामांकन कार्यक्रम में आया हूँ। लखनऊ में किये गए कार्य के आधार पर राजनाथ श्रेष्ठ सांसद हैं। गृह मंत्री के रूप में कार्य और कठोर सुरक्षा नीति व प्रवृति से देश ही नहीं दुनिया मे गूंज रही है। इस मौके पर सपा हारेगी, कांग्रेस हारेगी, बसपा हारेगी के साथ ही मोदी जीतेंगे, राजनाथ जीतेंगे के नारे श्री शर्मा ने लगाए।

सपा-बसपा-कांग्रेस की तिकड़ी देश को कमजोर करेगा

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने विजयश्री की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राजनाथ सिंह रिकार्ड वोट से विजयी होंगे। 23 मई को सपा-बसपा गयी का संदेश आएगा। देश के अंदर सपा-बसपा-कांग्रेस की तिकड़ी देश को कमजोर बना रही है। ये मजबूर सरकार बनाने की कोशिश में लगे हैं। ऐसे में मजबूत सरकार बनाने का काम करना होगा, राजनाथ को जीताना होगा।

राजनारायण के वजह से टिकट कटा

राष्ट्रीय जनता दल यूनाईटेड के नेता के.सी त्यागी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी के बाद किसानी और किसान को लेकर राजनाथ सिंह में चिंता दिखती है। कहा कि वे राजनाथ को तत्कालीन समय में टिकट देना चाहते थे, लेकिन राजनारायण के वजह से टिकट कट गया था।

कहा कि यूपी के लिए राजनाथ सिंह गौरव के विषय हैं। ईमानदार मुख्यमंत्रियों में राजनाथ का नाम है। इस मौके पर उन्होंने राजनाथ को अगला चुनाव गाजियाबाद से लड़ने पर जोर दिया, जहाँ मौके पर मौजूद राजनाथ ने मुस्कुरा कर अभिवादन स्वीकार करते हुए इंकार कर दिया। त्यागी ने कहा कि लाखों चुनौतियों को झेलते हुए राजनाथ गांव से निकलकर दिल्ली पहुंचे हैं और देश के लिए काम कर रहे हैं।

हम पोंगा पंथी नहीं, सनातनधर्मी हूं

इस मौके पर अटलजी के निजी सहायक शिवकुमार ने कहा कि हम पोंगा पंथी वाले नहीं, सनातन धर्म को मानने वाले हैं। नवरात्रि पूजन में मुझे जो फल मिला है, उसको राजनाथ को भेंट करूँगा। मैं चाहता हूं कि राजनाथ यशस्वी विजयी प्राप्त करें।

विश्व हमें उस पार से नमन कर रहा

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सच में लखनऊ ने राजनाथ को प्यार दिया है। अटल जी के बाद उनकी विरासत को आगे बढ़ाने का ध्येय राजनाथ जी ने उठाया है। भारत में मोदी जी के नेतृत्व में विकास हो रहा है। विश्व हमको उस पार से नमन कर रहा है।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन, सिद्धार्थ नाथ सिंह और महापौर संयुक्ता ​भाटिया भी मौजूद रहीं। इसके अलावा सैकड़ो प्रमुख पदाधिकारी और हजारों लोग मौजूद रहे।

Updated : 16 April 2019 7:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top