Top
Home > Lead Story > तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम का मोदी सरकार पर GDP अटैक

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम का मोदी सरकार पर GDP अटैक

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम का मोदी सरकार पर GDP अटैक

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस से पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के नेता पी. चिदंबरम 106 दिनों बाद जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। संसद में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर सीधा हमला किया। उन्होंने कहा कि हम खुशकिस्मत रहेंगे अगर साल के अंत में जीडीपी पांच फीसदी रहती है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर अरविंद सुब्रमण्यम की चेतावनी को याद कीजिए जिसमें उन्होंने कहा कि पांच फीसदी से कम जीडीपी रहने का अनुमान लगाया था।

सरकार को अर्थव्यवस्था का कोई ओर-छोर नहीं मिल रहा, वह नोटबंदी और दोषपूर्ण जीएसटी जैसी विनाशकारी गलतियों का बचाव बहुत ही अड़ियल और जिद्दी तरीके से कर रही है।

चिदंबरम ने कहा- ​​मैं उन राजनीतिक नेताओं के बारे में विशेष रूप से चिंतित हूं, जिन्हें बिना किसी आरोप के हिरासत में लिया गया है। स्वतंत्रता नहीं है, अगर हमें अपनी स्वतंत्रता को संरक्षित करना है, तो हमें उनकी स्वतंत्रता के लिए लड़ना चाहिए।

जैसा कि मैंने कल रात 8 बजे आजादी की हवा में सांस ली, मेरी पहली सोच और प्रार्थना कश्मीर घाटी के 75 लाख लोगों के लिए थी। जिन्हें 4 अगस्त, 2019 से अपनी बुनियादी स्वतंत्रता से वंचित कर दिया गया है।

Updated : 2019-12-05T13:18:10+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top