Top
Home > Lead Story > कोई एक बार झांसा दे सकता है लेकिन बार-बार नहीं : गृहमंत्री शाह

कोई एक बार झांसा दे सकता है लेकिन बार-बार नहीं : गृहमंत्री शाह

कोई एक बार झांसा दे सकता है लेकिन बार-बार नहीं : गृहमंत्री शाह

नई दिल्ली। दिल्ली में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कोई एक बार झांसा दे सकता है बार-बार नहीं। एक बार केजरीवाल ने जनता को झासा दिया, उसके बाद नगर निगम के चुनाव में आप पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। बीजेपी ने यहां पर एमसीडी का चुनाव जीता है और आज सातों सांसद बीजेपी के हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, बल्कि घर-घर जाकर लड़ना है। मोहल्ला मीटिंग करके लड़ना है। इस मौहल्ला मीटिंग की शुरुआत मैं ही करने जा रहा हूं। केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए। 5 साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरू कर रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज का ये दृश्य बता रहा है कि फरवरी के अंत में दिल्ली में किसकी सरकार बनने वाली है। मैं मीडिया के मित्रों से कहना चाहता हूं कि ये जनता नहीं है, इतनी बड़ी संख्या में ये बूथ के चुनिंदा कार्यकर्ता हैं। 1984 में सिखों का जो नरसंहार हुआ। कांग्रेस की सरकारें उनके घाव पर मरहम नहीं लगातीं। नरेन्द्र मोदी सरकार आई हर परिवार को पांच लाख का मुआवजा देने का काम भापना ने किया और दोषियों को तिहाड़ जेल भेजने का काम भी भाजपा सरकार ने किया।

Updated : 2020-01-08T01:22:22+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top