Top
Home > Lead Story > विश्वासमत जीतने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी

विश्वासमत जीतने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी

विश्वासमत जीतने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा में विश्वासमत जीतने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहे हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री ट्विटर पर व्यक्तिगत रूप से लोगों को जवाब दे रहे हैं।

लोकसभा में शुक्रवार को विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण और विश्वासमत हासिल करने पर ट्विटर पर उनके प्रशंसकों ने जमकर बधाई और शुभकामना संदेश दिए। इनमें से कुछ चुनिंदा संदेशों का प्रधानमंत्री ने रविवार को अलग-अलग ट्वीट कर जवाब दिया।

प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित करने वाला ऐसा ही संदेश था। मुंबई की शिप्ली अग्रवाल का। उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से मुस्कुराने की अपील करते हुए कहा, केवल एक बात मोदी जी, आपको और अधिक मुस्कराना चाहिए। बाकी सब मस्त है। इसके जबाव में प्रधानमंत्री लिखा, आपका सुझाव स्वीकार है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने अपने जवाब के साथ एक स्माइली भी साझा की।

एक अन्य ट्वीट में गणेश शंकर ने संसद में देर रात तक प्रधानमंत्री के भाषण के बाद अगले दिन शाहजहांपुर में एक किसान रैली को संबोधित करने पर प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि 60-70 की उम्र में अथक परिश्रम..वाह !! इस पर मोदी ने ट्वीट संदेश में लिखा, सवा सौ करोड़ भारतीयों का अशीर्वाद मुझे बड़ी ताकत देता है। मेरा पूरा समय राष्ट्र के लिए ही है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर शोभा शेट्टी ने इंडिया ट्रस्ट मोदी हैश टैग के साथ संसद में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान विश्वास मत हासिल करने के लिए बधाई देते हुए कहा कि आपका भाषण आंकड़ों के साथ जबरदस्त था। उन्होंने प्रधानमंत्री को कर्मयोगी की संज्ञा देते हुए धन्यवाद भी किया। इसके जबाव में प्रधानमंत्री ने कहा आपके उदार शब्दों के लिए धन्यवाद।

एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता अनुभव चतुर्वेदी ने संसद में प्रधानमंत्री के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि भाषण ने उन्हें उनके दादा की याद दिला दी। वह अपने दादा के साथ प्रधानमंत्री के भाषण को सुनते थे। 16 जुलाई को उनका निधन हो गया। इसके जवाब में प्रधानमंत्री ने लिखा, आपके दादा के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदना।

बेंगलुरु के अनंत सुब्रह्मण्यम ने साधरण बच्चों द्वारा अपनी गली की सफाई पर आधारित एक निबंध ट्वीटर पर साझा किया। उन्होंने बताया कि यह निबंध उनकी बेटी ने स्कूल की मैगजीन के लिए लिखा था। इसे स्कूल में शिक्षकों ने काफी सराहा भी है। बेटी इससे काफी उत्साहित है और वह स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, इसे पढ़कर खुशी हुई। कृपया मेरी तरफ से बेटी को बधाई दीजिए। हमारे युवाओं में स्वच्छता के प्रति ऐसी उच्च स्तर की जागरूकता और जुनून सचमुच आश्चर्यजनक है।

Updated : 2018-07-23T22:05:02+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top