Top
Home > Lead Story > माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर एक नया खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर एक नया खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर एक नया खुलासा, पढ़िए पूरी खबर
X

लखनऊ। मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल लाने के 12 घंटे के अंदर ही उसका सनसनीखेज कत्ल कर दिया गया। प्रदेश की सियासत को हिलाने वाले इस हाईप्रोफाइल मर्डर के पीछे माना जा रहा है कि पूरी प्लानिंग के तहत बजरंगी के खात्मे की जिम्मेदारी वेस्ट यूपी के कुख्यात सुनील राठी को दी गई। असलाह राठी के शूटर रॉबिन ने जेल तक पहुंचाए। जेल के कुछ कर्मचारियों ने इसमें मदद की। रॉबिन फिलहाल फरार है।

हम आपको बता दें कि पुलिस की अभी तक की पड़ताल में पता चला है कि बागपत जेल में काफी पहले से मुन्ना बजरंगी के कत्ल की साजिश रची जा रही थी। इसके लिए सुनील राठी और उसके गुर्गों ने पूरा इंतजाम कर लिया था। करीब एक माह पहले मुलाकात के दौरान राठी ने इसकी जानकारी अपने शूटर रॉबिन को दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रॉबिन ही वो कड़ी है, जिसने मुन्ना बजरंगी के कत्ल के लिए दो पिस्टल जेल तक पहुंचाईं। इसके बाद इन पिस्टल को जेलकर्मियों की मदद से अंदर छिपाया गया। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो सका कि जेल में ये पिस्टल कैसे दाखिल की गईं, लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें जेल कर्मियों ने मदद की। रॉबिन भी फरार है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। रॉबिन के पकड़े जाने के बाद खुलासा हो सकता है कि जेल के अंदर पिस्टल कैसे पहुंचाई गई। सीओ वंदना शर्मा का कहना है कि जेल में असलाह, कारतूस कैसे पहुंचे, इसकी जांच की जा रही है।

Updated : 2018-07-11T16:52:51+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top