Top
Home > Lead Story > देश को आतंकवाद से बचाने के लिए मोदी सरकार बनाना जरूरी : अमित शाह

देश को आतंकवाद से बचाने के लिए मोदी सरकार बनाना जरूरी : अमित शाह

-बांदा संसदीय सीट से उम्मीदवार आरकेपटेल के समर्थन में हुई चुनावी जनसभा

देश को आतंकवाद से बचाने के लिए मोदी सरकार बनाना जरूरी : अमित शाह
X

चित्रकूट। बांदा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार आरके सिंह पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने आये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश में आतंकवाद पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की जरूरत है। जब तक देश में मोदी सरकार है तब तक कश्मीर को भारत से अलग करने का विपक्षी दलों का सपना साकार नहीं होगा। शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद भारत एयर स्ट्राइक करके शहीदों के खून का बदला लेने वाला विश्व का तीसरा देश बन गया है।

चित्रकूट में सोमवार को आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने बुंदेलखंड समेत पूरे उत्तर प्रदेश को गुंडों और माफियाओं से मुक्त करने का ऐतिहासिक कार्य किया है। पहले एक सरकार आती थी और एक जाति का काम करती थी। दूसरी आती थी तो वह दूसरी जाति का काम करती थी। भाजपा के सत्ता में आने के बाद जातिवाद की राजनीति का खात्मा हुआ और सबका साथ,सबका विकास की नीति का काम शुरू हुआ है। दस साल तक यूपीए की सरकार में आतंकवादी सेना के जवानों के सर काट कर ले जाते रहे लेकिन सोनिया और मनमोहन के मुंह से उफ़ नहीं निकलती थी।

मोदी सरकार ने पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों की तेरहवीं के दिन पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला करके सैकड़ों आतंकवादियों का खात्मा कर शहीदों के खून का बदला ले लिया। अमेरिका और इजरायल के बाद भारत शहीदों के खून का बदला लेने वाला विश्व् का तीसरा देश बन गया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ कांग्रेस और सपा-बसपा के कार्यालय में मातम छा गया और राहुल, माया और अखिलेश के चेहरे का नूर उड़ गया।

उन्होंने कहा कि भारत माता के टुकड़े-टुकड़े होने का नारा लगाने वालों को बक्शा नहीं जायेगा। उनकी जगह जेल में होगी। कांग्रेस, सपा और बसपा राष्ट्रद्रोह की धारा को ख़त्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के चक्कर में राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ मोदी सरकार किसी कीमत पर बर्दाश्त करेंगी। विपक्षी चाहते हैं कि कश्मीर का दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए। क्या एक देश में दो प्रधानमंत्री हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत माता का मुकुट मणि है, हिंदुस्तान का अभिन्न अंग है। देश में दोबारा मोदी सरकार बनने जा रही है। यदि भाजपा सत्ता में न भी रही तब भी कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बुंदेलखंड का ऐतिहासिक विकास किया है। दस हजार करोड़ से डिफेंस कॉरिडोर, बांदा-चित्रकूट को राजधानी से जोड़ने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, पाइप लाइन से पानी देने के लिए तीन हजार करोड़ रुपये, केन-बेतवा को जोड़ने, सिंचाई के लिए तीन हजार तालाबों के निर्माण और एक जनपद एक उत्पाद योजना और सौभाग्य योजना से हर घर को बिजली, गरीबों को पक्का घर, उज्ज्वला योजना के तहत गैस के निःशुल्क कनेक्शन और आयुष्मान भारत योजना से स्वास्थ्य बीमा का लाभ देने का काम किया है।

जनसभा में पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं विधायक चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय, बांदा विधायक प्रकाश दिवेदी, लोकसभा प्रभारी बाल मुकुंद शुक्ला, प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय, क्षेत्रीय मंत्री अशोक जाटव, पूर्व विधायक दिनेश मिश्रा, अपना दल जिलाध्यक्ष रामसिया पटेल, शक्ति प्रताप सिंह समेत हजारों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। जनसभा में बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बलवीर पाल, नगर पालिका के पूर्व डिप्टी चेयरमैन कन्हैया लाल वर्मा और सभासद सुशील श्रीवास्तव आदि दर्जनों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। कड़ी धूप के बावजूद जनसभा में उमड़ी भीड़ को देख भाजपा नेता गदगद रहे।

Updated : 29 April 2019 3:00 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top