Top
Home > Lead Story > नरेन्द्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, आयेगा रामराज्य : उमा भारती

नरेन्द्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, आयेगा रामराज्य : उमा भारती

भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी जनसभा में उमड़ी भीड़

नरेन्द्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, आयेगा रामराज्य : उमा भारती
X

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने कांग्रेस पर हमला बोला। कहा कि बड़े से बड़े अनेक घोटाले कांग्रेस की सरकार में हुये हैं, लेकिन भाजपा की सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी और भाजपा उम्मीदवार पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल पर कोई दाग नहीं है, लिहाजा इनकी जीत से रामराज्य आयेगा।

भाजपा की स्टार प्रचारक उमा भारती हमीरपुर जिले के राठ कस्बे के रामलीला मैदान में आयोजित भाजपा उम्मीदवार पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि देश में भुखमरी, बेरोजगारी और अन्य तमाम समस्यायें थी जो अभी कम नहीं हुयी हैं, लेकिन इन समस्याओं को दूर करने की कोशिश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के स्वाभिमान हैं, जो देश के लोगों के लिये लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने देश का गौरव बढ़ाया है। भाजपा सरकार में किसी पर भी कोई घोटाले का आरोप नहीं है जबकि कांग्रेस की सरकार में अनेक घोटाले हुये हैं। इतना ही नहीं हमीरपुर के सांसद और देश के प्रधानमंत्री पर किसी भी तरह के घोटाले का आरोप नहीं है।

उमा भारती ने कहा कि राष्ट्र के स्वाभिमान को मोदी ने सीमा पर सुरक्षित बनाये रखा है। उन्होंने कहा कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और देश में रामराज्य आयेगा। हमीरपुर से पुष्पेन्द्र जीतेंगे तो वह खुद बुन्देलखण्ड में रामराज्य लायेंगी। जनसभा को उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर पूर्व सांसद गंगाचरण राजपूत, पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी, पूर्व सांसद राजनारायण बुधौलिया, क्षेत्रीय विधायक मनीषा अनुरागी, जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत, नगर पालिका अध्यक्ष समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Updated : 26 April 2019 3:26 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top