Top
Home > Lead Story > सिकंदराबाद : NC की मांग पर जवाब दे कांग्रेस - पीएम मोदी

सिकंदराबाद : NC की मांग पर जवाब दे कांग्रेस - पीएम मोदी

सिकंदराबाद : NC की मांग पर जवाब दे कांग्रेस - पीएम मोदी
X

सिकंदराबाद। पीएम मोदी ने तेलंगाना में कहा कि कांग्रेस के एक बड़े सहयोगी दल नेशनल कान्फ्रेंस ने बयान दिया है कि कश्मीर में अलग पीएम होना चाहिए। कांग्रेस को जवाब देना होगा। क्या कारण है कि उनका साथी दल इस प्रकार की बात बोलने की हिम्मत कर रहा है।

पीएम नरेन्द्र मोदी सोमवार को तेलंगाना के सिकंदराबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी रैली में कहा कि 2019 का चुनाव नए भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। नया भारत उस मजबूत नींव पर बनने वाला है, जिसको बनाने का ईमानदार प्रयास आपके इस चौकीदार ने किया है।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना की महान धरती हो मैं प्रणाम करता हूं, ये धरती अत्याचारियों के खिलाफ संघर्ष की गवाह रही है। हैदराबाद और तेलंगाना ने एक भारत श्रेष्ठ भारत के सरदार पटेल के प्रयासों को मजबूती देने का काम किया है।

बीते पांच वर्षों में नामुमकिन अगर मुमकिन हो पाया है, तो इसके पीछे आप सभी सिकंदराबाद-हैदराबाद के, तेलंगाना के साथी हैं। आप अगर मेरे साथ मजबूती से खड़े ना रहते तो, राष्ट्रहित में बड़े और कड़े फैसले लेना संभव ना हो पाता।

ये मेरा दायित्व है कि आपके हितों को ध्यान में रखते हुए, आपके सपनों को पूरा करने की दिशा में मैं एक के बाद एक सार्थक कदम उठाऊं। मिडिल क्लास के लिए पढ़ाई, कमाई, दवाई और महंगाई, हर मोर्च पर सरकार ने राहत देने का प्रयास किया है।

आज 1 अप्रैल से नया बजटीय वर्ष शुरू होता है और इसी बजट में हमने पांच लाख रुपये तक के टैक्सेबल इनकम को जीरो कर दिया। इसका लाभ नौकरीपेशा और कारोबार करने वालों को सीधा लाभा मिला है। करोड़ों लोगों को इसका लाभ मिला है।

Updated : 2019-04-01T19:34:27+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top