Top
Home > Lead Story > नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व सालों की प्रतीक्षा के बाद देश को मिला : अमित शाह

नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व सालों की प्रतीक्षा के बाद देश को मिला : अमित शाह

दिल्ली/मेदिनीनगर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह देश के 260 लोकसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैंं और जहां पर भी गये वहां पर एक ही आवाज सुनाई पड़ी मोदी, मोदी , मोदी। देश की जनता निर्णय करके बैठी है। नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व सालों की प्रतीक्षा के बाद देश को मिला है।

शाह ने शनिवार को झारखंड मेंं मेदिनीनगर के शिवाजी मैदान में आयोजित एक जनसभा मेंं कहा कि भाजपा ने एक ऐसा संवेदनशील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में दिया है जोे 24 घंटे में 18 घंटा काम करते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 50 करोड़ गरीब जनता के लिए कुछ भी नहीं किया, जबकि मोदी सरकार ने पांच साल में गरीब जनता को मुफ्त गैससिलेंडर, चूल्हा व शौचालय देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि चार माह के अंदर 23 लाख 22 हज़ार गरीबों का ऑपरेशन आयुष्मान भारत के तहत किया जा चुका है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस गरीबी उन्मूलन की बात करती है, इसमें उनकी पांच पीढ़ी चली गई गरीबी हटाने में, लेकिन देश से गरीबी हटा नहीं सके। गरीबी को तो नरेंद्र मोदी ने समझा व कई योजनाएं लागू कर दीं।

देश की सुरक्षा पर अमित शाह ने कहा कि अब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड में एक निर्दलीय को सीएम बना कर करोड़ों रुपये लूटने का काम किया गया। झारखंड में जब हमारी सरकार बनी है तब जाकर गांव-गांव बिजली पहुंची और सड़कें बनीं। उन्होंने कहा कि आज दो धुरी में लड़ाई है, एक है दिन-रात मेहनत करने वाले नरेंद्र मोदी तो दूसरी ओर हैं स्वार्थ की खातिर इकट्ठा हुए लोग। जनसभा में उन्होंने झारखंड सहित पलामू क्षेत्र में धरातल पर उतरी गईं विभिन्न योजनाओं व कार्यों की लंबी सूची पढ़कर लोगों को सुनाई। जनसभा में मंच पर भाजपा के उम्मीदवार बीडी राम, मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, विधायक आलोक चौरसिया, राधाकृष्ण किशोर, सत्येंद्र तिवारी, भानु प्रताप सिंह सहित प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, गिरिनाथ सिंह समेत कई नेता उपस्थित थे।

Updated : 2019-04-27T17:45:59+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top