Home > देश > नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री के रूप में जनता ने चुना है, अय्यर ने नहीं : बीजेपी

नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री के रूप में जनता ने चुना है, अय्यर ने नहीं : बीजेपी

नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री के रूप में जनता ने चुना है, अय्यर ने नहीं : बीजेपी
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए मणिशंकर अय्यर द्वारा अमर्यादित भाषा के प्रयोग पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा नेता श्याम जाजू ने कहा कि मोदी को जनता ने चुना है। जनता किसे चुने, अब ये फैसला भी मणिशंकर ही करेंगे क्या?

श्याम जाजू ने कहा कि जमीन से जुड़े एक कार्यकर्ता को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया था। उन्हें जनता चुनकर लायी। आज उनके काम की सराहना पूरी दुनिया कर रही है। इसलिए मणिशंकर अय्यर के बयान को ज्यादा तवज्जो देने की कोई जरूरत नहीं है। मणिशंकर की इच्छा से न वो आए हैं, और न ही जाएंगे। जाजू ने कहा कि इससे पहले मोदी को मौत का सौदागर जैसे शब्द कहे गए लेकिन लोगों पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

भाजपा नेता ने कहा कि जनता को नरेंद्र मोदी का काम दिखता है और वो उससे खुश हैं। मणिशंकर अय्यर भाजपा के किसी नेता के बारे में नहीं, बल्कि देश के प्रधानमंत्री के बारे में बोल रहे हैं, ये उन्हें सोचना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि मणिशंकर ने कहा है कि प्रधानमंत्री की मुसलमानों के प्रति सोच अच्छी नहीं है। कांग्रेस से निलंबित चल रहे मणिशंकर अय्यर ने कहा, 'वर्ष 2014 से पहले मैने सोचा नहीं था कि मुसलमानों को पिल्ला बोलने वाला देश का प्रधानमंत्री बन जाएगा।'

अय्यर ने आगे कहा, 'मैंने सोचा कि जिस आदमी ने ऐसा कहा, जो 24 दिन मुसलमानों के रिफ्यूजी कैंप मैं नहीं गया और अहमदाबाद मस्जिद उस दिन पहुंचा, जब पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के साथ जाना मजबूरी थी। सोचा ही नहीं था कि ऐसा एक व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन सकता है।"

Updated : 2018-08-12T16:27:37+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top