Top
Home > Lead Story > मंत्री गोविन्द राजपूत पर भड़कीं यशोधरा, कहा - आपको शिष्टाचार पता होना चाहिए

मंत्री गोविन्द राजपूत पर भड़कीं यशोधरा, कहा - आपको शिष्टाचार पता होना चाहिए

अम्मा महाराज की छत्री पर कांग्रेस नेताओं की भीड़ लेकर पहुंचे थे गोविन्द राजपूत, यशोधरा भी पहुंची थी छत्री

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री गोविन्द राजपूत को आज उस समय पूर्व मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे की नाराजगी का सामना करना पड़ा जब वे अम्मा महाराज की छत्री पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया को पुष्पांजलि अर्पित करने गए थे।

भिंड के एक कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर आये प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविन्द राजपूत का कांग्रेस नेताओं ने स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद राजपूत समर्थकों के सिंधिया छत्री पर पहुंचे यहाँ वे पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया को पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे । छत्री परिसर में मौजूद कांग्रेस नेताओं की भीड़ जोरदार नारेबाजी करने लगी। इसी समय पूर्व मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे भी पुष्पांजलि के लिए पहुंची लेकिन कांग्रेसियों की भीड़ और शोरशराबे के चलते उन्हें इन्तजार करना पड़ा। तभी कुछ कांग्रेसियों की नजर उन पर पड़ी उन्होंने गोविन्द राजपूत को यशोधरा के वहां होने की जानकारी दी ।

मंत्री राजपूत पुष्पांजलि कार्यक्रम पूरा कर वहां से जाने लगे तब उनका सामना यशोधरा राजे से हो गया। यशोधरा राजे ने मंत्री गोविन्द राजपूत से कहा कि ये स्थान शांति का हैं यहाँ हमारे पूर्वजों कि आत्मा निवास करती है। आपको शिष्टाचार का ध्यान रखना था यहाँ शोरशराबा झंडे डंडे की क्या जरुरत है । यशोधरा राजे ने मंत्री गोविन्द राजपूत को गाड़ियाँ छत्री के सामने तक लाने पर भी नाराजगी जताई। यशोधरा राजे ने वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा सहित कई अन्य कांग्रेसियों से भी नाराजगी जताई उन्होंने कहा कि आप तो वरिष्ठ नेता है आप तो सिंधिया परिवार के शिष्टाचार जानते है। विशेष बात ये रही कि जिस समय यशोधरा राजे सिंधिया फटकार लगा रहीं थीं तब मंत्री गोविन्द राजपूत सहित अन्य कांग्रेसियों की बोलती बंद थी।

Updated : 2019-02-14T14:50:09+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top