Home > Lead Story > कोलकाता : भगवान जगन्नाथ की ममता बनर्जी-नुसरत जहां ने की पूजा-अर्चना

कोलकाता : भगवान जगन्नाथ की ममता बनर्जी-नुसरत जहां ने की पूजा-अर्चना

कोलकाता : भगवान जगन्नाथ की ममता बनर्जी-नुसरत जहां ने की पूजा-अर्चना
X

कोलकाता/वेब डेस्क। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कोलकाता के इस्कॉन मंदिर पहुंचकर पूजन किया। यहां ममता बनर्जी के साथ बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां भी थीं। कोलकाता में भी जग्गनाथ यात्रा निकली जाती है। आयोजकों ने नुसरत जहां को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया है।

इस अवसर पर नुसरत जहां , अपने पति निखिल जैन के साथ पहुंचीं। उन्होंने CM ममता बनर्जी के साथ नुसरत जहां ने भी पंडाल में पूजा की। नुसरत जहां ने इस दौरान कहा कि वह पैदाइशी मुसलमान हैं और इस्लाम में विश्वास रखती हैं। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वह हर धर्म का सम्मान करती हैं।

इस्कॉन मंदिर में पूजा अर्चना करने से पहले ममता बनर्जी ने ट्विटर पर रथयात्रा की बधाई देते हुए लिखा है कि रथयात्रा के शुभ अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई, जय जगन्नाथ।

हम आपको बता दें कि नुसरत जहां आज विवादों में रही हैं। मौलवियों ने फतवा जारी कर दिया है। उन्होंने न‍िखिल जैन से शादी की है। उनकी शादी काफी विवादों में रही थी, क्योंकि वह खुद मुस्लिम हैं और उन्होंने जैन रीति रिवाज के साथ शादी की थी। इसके अलावा जब वह सांसद चुने जाने के बाद संसद में शपथ लेने पहुंचीं तब भी काफी सुर्खियां बटोरीं थी। नुसरत जहां लाल चूड़ा डाल, माथे पर सिंदूर लगा संसद में शपथ लेने पहुंची थीं।

Updated : 8 July 2019 2:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top