Top
Home > Lead Story > पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी कमांडर ढेर, दो फरार

पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी कमांडर ढेर, दो फरार

तलाशी अभियान जारी, मोबाइल इटरनेंट सेवा स्थगित

पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी कमांडर ढेर, दो फरार
X

जम्मू। पुलवामा जिले के चकुरा क्षेत्र में बुधवार देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है जबकि दो आतंकी भागने में सफल रहे हैं जिनकी धर-पकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने अभियान जारी रखा है। इसी बीच प्रशासन से मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इटरनेंट सेवा को भी स्थगित कर दिया गया है।

बुधवार दोपहर बाद जिले के चकुरा में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना, सीआरपीएफ तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था । तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी की पहचान इरफान अहम्मद शेख निवासी चकुरा के रूप में की गई है। मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तोयबा आतंकी सगठन का कमांडर था। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को मारे गए आतंकी के शव के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। इसी बीच दो आतंकी मौके से भागने में सफल रहे जिनकी धर-पकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा है।

वहीं आतंकी के मारे जाने की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो स्थानीय युवकों ने सड़कों पर उतर कर विरोध-प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। विरोध-प्रदर्शन करते हुए प्रदर्शनकारी मुख्य बाजार की ओर बढ़ने लगे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों के खिलाफ नारेबाजी भी की। सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे व लाठीचार्ज भी किया जिसके बाद हिसंक झड़प शुरू हो गई, जो देर शाम तक जारी थी।

Updated : 6 Feb 2019 3:47 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top