Top
Home > Lead Story > केजरीवाल ने तीसरी बार ली दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम से चाहता हूं आशीर्वाद

केजरीवाल ने तीसरी बार ली दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम से चाहता हूं आशीर्वाद

केजरीवाल ने तीसरी बार ली दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम से चाहता हूं आशीर्वाद

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में रविवार की दोपहर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ पार्टी के छह अन्य पार्टी विधायकों ने भी मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ली, जो पिछली सरकार में भी मंत्री थे।

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने शपथ ग्रहण कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी न्योता भेजा था। केजरीवाल ने कहा- "वह यहां पर नहीं आ पाए क्योंकि हो सकता है कि वे किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त होंगे। लेकिन, इस मंच के जरिए दिल्ली के विकास और इसे आगे ले जाने के लिए मैं प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार का आशीर्वाद चाहता हूं।"

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को संबोधित करते हुए कहा आपके बेटे ने तीसरी बार सीएम पद की शपथ ली है। उन्होंने कहा कि आज से मैं सभी का मुख्यमंत्री हूं। मेरे पास कांग्रेस पार्टी वाला आया हो या फिर बीजेपी या कांग्रेस का, मैंने सभी के लिए काम किया।

केजरीवाल ने कहा उन्होंने दिल्ली के कि हर परिवार में खुशी लाने की कोशिश की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मुझे बेहद खुशी है कि मेरे मंच के दोनों तरफ दिल्ली के निर्माता मौजूद है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली को नेता या मंत्री नहीं चलाते बल्कि दिल्ली को रिक्शा वाले, डॉक्टर, फैक्ट्री वाले, ड्राईवर चलाते हैं। उन्होंने विजय कुमार का नाम लेते हुए कहा कि वे हमारे साथ हैं जो आईआईटी से निकलकर अब देश की सेवा करेगा।

Updated : 2020-02-17T14:20:09+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top