Home > Lead Story > हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर जया बोलीं - 'देर आए दुरुस्त आए'

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर जया बोलीं - 'देर आए दुरुस्त आए'

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर जया बोलीं - देर आए दुरुस्त आए
X

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर 'देर आए दुरुस्त आए' कहा। संसद में इस घटना पर बोलते हुए अभिनेत्री और सांसद ने बलात्कारियों को भीड़ के हवाले (लिंचिंग) करने की वकालत की थी। जया के उस बयान पर काफी विवाद भी हुआ था। उन्नाव और दूसरी रेप की घटनाओं में भी ऐसी ही सजा के प्रावधान के सवाल पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

हम आपको बता दें कि राज्यसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए जया बच्चन ने संसद परिसर में मीडिया से बात की। उन्होंने एनकाउंटर पर ज्यादा कुछ नहीं बोला। मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा, 'देर आए दुरुस्त आए... बहुत देर हो गई... बहुत ज्यादा देर हो गई।' मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या उन्नाव गैंगरेप के दोषियों के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए तो उन्होंने कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी।

बता दें कि हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के 10 दिन बाद चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर वी.सी सज्जनार ने पुष्टि करते हुए कहा कि इन लोगों ने उस वक्त भागने की कोशिश की थी, जब इन्हें मौका-ए-वारदात पर क्राइम सीन दोहराने के लिए ले गई थी। कमिश्नर वीसी सज्जनार ने कहा कि यह घटना सुबह 3 बजे से 6 के बीच की है।

Updated : 6 Dec 2019 5:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top