Home > Lead Story > जमानत पर रिहा लोगों को है 'मैं भी हूं चौकीदार' आंदोलन से परेशानी : भाजपा

जमानत पर रिहा लोगों को है 'मैं भी हूं चौकीदार' आंदोलन से परेशानी : भाजपा

जमानत पर रिहा लोगों को है मैं भी हूं चौकीदार आंदोलन से परेशानी : भाजपा
X

नई दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के शीर्ष परिवार पर तंज कसते हुए मंगलवार को कहा कि जो लोग पूरे परिवार के साथ जमानत पर हैं और जो विभिन्न कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं, उन्हें 'मैं भी चौकीदार हूं' आंदोलन से परेशानी है। पार्टी ने कहा कि जिन लोगों के पास छिपाने के लिए बहुत कुछ है, उनको ही इस आंदोलन से ज्यादा तकलीफ हो रही है।

केंद्रीय मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 'मैं भी चौकीदार हूं' आंदोलन एक बड़ा जन आंदोलन बन गया है। जब ये सोशल मीडिया पर चला तो पूरे दिन ग्लोबल ट्रेंड बना था। 20 लाख लोगों ने इसे ट्वीट किया। इसे सोशल मीडिया और नमो ऐप पर एक करोड़ लोगों ने चौकीदार बनने की प्रतिज्ञा ली है। इस मुहिम से डॉक्टर, किसान और इंजीनियर सब जुड़े हैं ।

प्रसाद ने कहा कि 31 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 500 जगहों पर अलग-अलग पेशों से जुड़े हुए लोगों से बात करेंगे। 'मैं भी चौकीदार हूं' मुहिम के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वह लोगों से सीधा संवाद करेंगे।

उन्होंने कहा कि हाल ही में बेंगलुरु में स्टार्ट अप से जुड़े एक कार्यक्रम में जब कुछ लोगों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी से कुछ सवाल किए और मोदी के समर्थन में अपनी बात रखी तो उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी बोलने की आजादी पर हमें नसीहत देने के बजाय खुद सीखें।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का नाम लिये बिना रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि चौकीदार अमीरों के लिए होता है। ये वही लोग हैं, जिन्होंने गरीबों के करीब 12 लाख करोड़ रुपये लूटे लिए और वही लोग 'मैं भी चौकीदार हूं' पर टिप्पणी कर रहे हैं।

Updated : 19 March 2019 9:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top