Top
Home > Lead Story > जैश दे रहा अंडरवाटर विंग को ट्रेनिंग : नौसेना प्रमुख एडमिरल

जैश दे रहा अंडरवाटर विंग को ट्रेनिंग : नौसेना प्रमुख एडमिरल

जैश दे रहा अंडरवाटर विंग को ट्रेनिंग : नौसेना प्रमुख एडमिरल
X

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के अधिकतर प्रावधानों को हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इतना ही नहीं, पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी भी भारत में आतंकी गतिविधि की फिराक में हैं। इस बार जो खूफिया जानकारी मिली है, उसके मुताबिक आतंकवादी पानी के रास्ते भारत पर अटैक की साजिश रच रहे हैं। नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने जानकारी दी कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद अपने अंडरवाटर विंग के आंतकियों को ट्रेनिंग दे रहा है।

समाचार एजेंसी एनआई के मुताबिक, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने कहा कि हमें ऐसे इंटेलीजेंस इनपुट मिले हैं कि जैश-ए-मोहम्मद के अंडरवाटर विंग को ट्रेन्ड किया जा रहा है। हम उन पर नजर रख रहे हैं और हम आपको आश्वस्त करना चाहेंगे कि हम पूरी तरह से अलर्ट पर हैं।

बता दें कि कश्मीर पर भारत सरकार के रुख से आतंकवादियों के बीच हलचल है। आतंकी किसी तरह कश्मीर घाटी के साथ-साथ देश के अन्य हिस्सों में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देकर अशांति फैलाना चाहते हैं। धारा 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान भी बार-बार भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। ऐसे में सूत्र यह बताते हैं कि पाकिस्तान आतंकवादियों का सहारा लेकर देश के माहौल को खराब करने की साजिश रच रहे हैं।

Updated : 26 Aug 2019 3:20 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top