Top
Home > Lead Story > इनके हाथ में भारतीय संविधान और दिल में वारिस पठान : भाजपा

इनके हाथ में भारतीय संविधान और दिल में वारिस पठान : भाजपा

इनके हाथ में भारतीय संविधान और दिल में वारिस पठान : भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा ने आज असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बाेलते हुए कहा है कि उनके मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद बोला गया, स्पष्ट है कि उनके मन में खोट है। आपको बताते जाए कि गुरुवार ओवैसी के मंच से एक लड़की ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। वहीं महाराष्ट्र में विधायक वारिस पठान कहते हैं कि 15 करोड़ लोग 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे।

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि अगर भाजपा के नेता ने ऐसा कोई बयान दे दिया होता तो आज सारे तथाकथित लिबरल सड़क पर उतर जाते, पूरे देश में कोहराम मचा देते। लेकिन आज एक भी सामने नहीं आ रहा है, एक भी सवाल नहीं पूछ रहा है। ये सारे लोग हमारे मुस्लिम भाइयों को बरगला रहे हैं, भ्रमित कर रहे हैं। इन सभी लोगों के हाथ में संविधान और दिल में वारिस पठान है, ये साबित कर दिया है। ओवैसी की पार्टी के कद्दावर नेता वारिस पठान कहते हैं कि हम छीन कर लेंगे आजादी। मैं इन तथाकथित लिबरल से पूछना चाहता हूं कि कौन सी आजादी चाहिए, किससे आजादी चाहिए?।

उन्होंने आगे कहा कि CAA के विरोध में पूरे देश में जिस प्रकार की घृणा की राजनीति कुछ लोग जो कर रहे हैं उसका उदाहरण आज हम लेकर आए हैं। देश में हो रहे इस पूरे प्रोटेस्ट में उनका कोई तथाकथित लीडर है तो वो असदुद्दीन ओवैसी और एआईएमआईएम पार्टी है। जब मंच के पीछे पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने की बात होती है और मंच के आगे संविधान, तिरंगा पकड़ने का नाटक किया जाता है तो कभी-कभी हकीकत मुंह से निकल जाती है।

Updated : 2020-02-28T13:47:00+05:30
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top