Top
Home > Lead Story > अमरनाथ यात्रियों से तत्काल कश्मीर घाटी छोड़ने की गृहमंत्रालय की सलाह

अमरनाथ यात्रियों से तत्काल कश्मीर घाटी छोड़ने की गृहमंत्रालय की सलाह

Breaking News

अमरनाथ यात्रियों से तत्काल कश्मीर घाटी छोड़ने की गृहमंत्रालय की सलाह

- अमरनाथ यात्रियों से तत्काल कश्मीर घाटी छोड़ने की गृहमंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी।

- इंटेलिजेंस से मिले इनपुट में यात्री आतंकियों के निशाने पर।

- अभी जारी हुई एडवाइजरी।

- रास्ते में माइन बरामद

कश्मीर/वेब डेस्क। अमरनाथ यात्रा एक जुलाई से शुरू हुई और यह 15 अगस्त को समाप्त होनी है। इंटेलीजेंस इनपुट के मद्देनजर कश्मीर में पहले हजारों की संख्या में अर्धसैनिक बल पहुंच चुके हैं। राज्य गृहमंत्रालय द्वारा जारी एडवाइजरी में इंटेलीजेंस इनपुट में यात्रा को आतंकवादियों द्वारा निशाना बनाने की बात कही गई है।

पत्र में कहा गया है की "आतंकवादी धमकी के नवीनतम इंटेलीजेंस इनपुट खास तौर से अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाए जाने व कश्मीर घाटी के सुरक्षा हालात को ध्यान में रखते हुए अमरनाथ यात्रियों व पर्यटकों की सुरक्षा के हित में यह सुझाव दिया जाता है कि तीर्थयात्री घाटी से जल्द से जल्द लौटें।"























त्राल में आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान

पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में आतंकियों की दबिश के लिए सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को तलाशी अभियान चलाया। शुक्रवार को जिले के त्राल क्षेत्र में आतंकियों की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना की 42 आर.आर, सीआरपीएफ व पुलिस की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आने-जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया है तथा आतंकियों के घरों में छीपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबल क्षेत्र मंे स्थित हर एक घर जाकर तलाशी ले रहे है।

Updated : 2019-08-03T20:21:20+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top