Top
Home > Lead Story > अयोध्या में हाई अलर्ट जारी, आतंकी हमले की आशंका

अयोध्या में हाई अलर्ट जारी, आतंकी हमले की आशंका

अयोध्या में हाई अलर्ट जारी, आतंकी हमले की आशंका

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश का इनपुट मिलने के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। आतंकी हमले की आशंका के बाद अयोध्या में हाई अलर्ट जारी किया गया है। आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है।

सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या में संभावित आतंकवादी हमले को लेकर एक खुफिया जानकारी दी है, जिसके बाद इस धार्मिक शहर को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है। बता दें कि 14 साल पहले हुए आतंकी हमले के मामले में अगले सप्ताह फैसला सुनाया जाने वाला है।

शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, खुफिया जानकारी में बताया गया है कि आतंकवादी पड़ोसी देश के रास्ते से नेपाल से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर सकते हैं। सभी आने वाले ट्रेनों और बसों की तलाशी ली जा रही है और होटल, लॉज और गेस्ट हाऊस पर नजर रखी जा रही है। अधिकारियों ने कहा, 'हम उच्च सुरक्षा उपाय कर रहे हैं, क्योंकि अयोध्या में 2005 में हुए आतंकी हमले के मामले में फैसला 18 जून को सुनाया जाने वाला है।'

गौरतलब है कि 5 जून 2005 को अयोध्या में एक आतंकी हमले को नाकाम कर दिया गया था और सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को मार गिराया था। मामले में 4 कश्मीरी आतंकवादियों को पकड़ा गया था। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अपने 18 सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या आने वाले हैं।

Updated : 2019-06-15T02:09:06+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top