Home > Lead Story > ग्वालियर : युवा पीढ़ी पहली बार अपना मत का प्रयोग कर देश का भविष्य करेगी तय - प्रधानमंत्री

ग्वालियर : युवा पीढ़ी पहली बार अपना मत का प्रयोग कर देश का भविष्य करेगी तय - प्रधानमंत्री

ग्वालियर : युवा पीढ़ी पहली बार अपना मत का प्रयोग कर देश का भविष्य करेगी तय - प्रधानमंत्री
X

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ग्वालियर की धरती ने देश को दिशा देने वाले महान व्यक्ति दिए हैं। मैं ऐसे समय यहां आया हूं जब चार चरणों के चुनाव हो चुके हैं और कांग्रेस तथा उनके सहयोगी चारों खाने चित्त हो गई हैं। वह बोले कि मैं यहां के लोगों का आभार व्यक्त करने आया हूँ। पांच सालों में मैं जो कुछ भी कर पाया हूं वह सबके सहयोग से ही संभव हुआ है।

मोदी ने कहा कि इमरजेंसी के बाद शायद यह पहला चुनाव है जो देश की जनता देश को बनाने के लिए लड़ रही है। उन्होंने इस दौरान खुद को और उनकी सरकार को प्रचार के दौरान मिल रहे प्रतिसाद का भी उल्लेख किया। पीएम ने कहा कि इस बार महामिलावट करने वालों का झूठ और प्रपंच है। कांग्रेस और उनके महमिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ। देश के चुनाव में एक तरफ महामिलावट है दूसरी तरफ अपने ही सेवक पर जनता जनार्दन का विश्वास है लेकिन जिस बहन को शौचालय मिला वो कहती मोदी लाओ, जिस किसान के खाते में सीधी सहायता पहुंच रही है जिन्हें छोटे खर्च के लिए अब उधार नहीं लेना पड़ रहा है वे कह रहे हैं फिर एक बार मोदी सरकार।

मोदी ने कहा कि पहली बार मतदान करने वालों के लिए कहा कि वो नौजवान जो 21वी सदी में पहली बार वोट देंगे कमल के निशान पर देश का भविष्य बनाएंगे।नई पीढ़ी का मत 5 साल के लिए नही है। उनके लिए तो पूरी सदी है। यह वोट उनकी जिंदगी का भी है। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्र ने अपने संबोधन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और देवगौड़ा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये विपक्ष के लिए एकजुट नहीं हुए जो मिल जाये जहां से जीत जाएं तो काम हो जाये। कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा पैदा हो गए देवेगौड़ा।

मंच पर मौजूद रहे यह नेता

मंच पर जयभान सिंह पवैया, सांसद भागीरथ प्रसाद, पूर्व मंत्री यशोधरा राजे, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह, पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य और पूर्व मंत्री माया सिंह भी रहीं। भिंड से भाजपा प्रत्याशी संध्या राय और ग्वालियर प्रत्याशी विवेक शेजवलकर ने भी संबोधित किया।पीएम की सभा में ग्वालियर से प्रत्याशी विवेक नारायण शेजवलकर, भिंड-संध्या राय व मुरैना सीट से प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के अलावा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह मौजूद हैं।

Updated : 5 May 2019 2:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top