Top
Home > Lead Story > नेता प्रतिपक्ष नियुक्त होने पर गोपाल भार्गव ने जताया वरिष्ठ नेतृत्व का आभार, सीएम ने दी बधाई

नेता प्रतिपक्ष नियुक्त होने पर गोपाल भार्गव ने जताया वरिष्ठ नेतृत्व का आभार, सीएम ने दी बधाई

नेता प्रतिपक्ष नियुक्त होने पर गोपाल भार्गव ने जताया   वरिष्ठ नेतृत्व का आभार, सीएम ने दी बधाई
X

भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और लगातार आठ बार से विधायक पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव को मध्य प्रदेश विधानसभा का नेता प्रतिपक्ष नियुक्त किया गया है। केन्द्रीय गृह राजनाथ सिंह की मौजूदगी में सोमवार देर शाम को हुई बैठक में नेता प्रतिपक्ष के लिए गोपाल भार्गव के नाम पर अंतिम मुहर लगाई गई। नेता प्रतिपक्ष चुने जाने पर गोपाल भार्गव ने आभार व्यक्त किया है।

गोपाल भार्गव ने ट्वीटर के माध्यम से आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा 'मध्यप्रदेश में @BJPyIndia के शीर्ष नेतृत्व द्वारा नेता प्रतिपक्ष के रूप में जिम्मेदारी सौपी गई है जिसके लिए सभी का हृदय से आभार !!! @narendramodi @AmitShah @MPRakeshSingh @vinayv vv @nstomar @ChouhanShivraj

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी दी बधाई

पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी गोपाल भार्गव को नेता प्रतिपक्ष चुने जाने बधाई देते हुए उनकी सराहना की है। मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा 'वरिष्ठ विधायक गोपाल भार्गव को मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चुने जाने पर बहुत-बहुत बधाई। उम्मीद है कि कांग्रेस की सरकार के प्रदेश को विकास की दृष्टि से एक नई दिशा देने के संकल्प में उनका सराहनीय सहयोग व उनके अनुभव का लाभ हमें हमेशा मिलता रहेगा'।

Updated : 7 Jan 2019 3:15 PM GMT

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top