Top
Home > Lead Story > कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू भाजपा में हुए शामिल, इंदौर युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने भी ली भाजपा की सदस्यता

कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू भाजपा में हुए शामिल, इंदौर युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने भी ली भाजपा की सदस्यता

कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू भाजपा में हुए शामिल, इंदौर युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने भी ली भाजपा की सदस्यता
X

स्वदेश वेब डेस्क उज्जैन से कांग्रेस सांसद एवं वरिष्ठ नेता रहे प्रेमचंद गुड्डू ने भाजपा का दामन थाम लिया है। गुड्डू ने दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में हुए कार्यक्रम में पार्टी की अधिकारिक सदस्यता ली। इस मौके पर उन्होंने कहा, "मैं कांग्रेस में बड़े पदों पर रहा हूं। मैंने देखा कि उनकी नीतियों में अब बहुत बदलाव आया है। आज वो गरीबों-दलितों के प्रति कोई सकारात्मक भावना नहीं रखते। यही देखकर प्रधानमंत्री मोदी जी से प्रभावित होकर अब भाजपा में शामिल हो गया हूं।"

प्रेमचंद्र गुड्डू के बेटे अजित ने भी ली भाजपा की सदस्यता

इस बीच प्रेमचंद गुड्डू के बेटे अजित कुमार भी पार्टी में शामिल हो गए हैं। गुड्डू के सदस्यता समारोह में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर मौजूद रहे।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापटक का दौर जारी है कांग्रेस में टिकटों के बंटवारे को लेकर दो दिन पहले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच तूतू-मैंमैं की बातें सामने आई थी। ऐसे में गुड्डू के बीजेपी में शामिल होने से ये कांग्रेस के लिए जबरदस्त झटके की तरह है। सूत्रों के अनुसार मालवा क्षेत्र इंदौर निवासी वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल भी भाजपा की सदस्यता ले सकते है, उनको राऊ से भाजपा चुनाव भी लड़ा सकती है ।

Updated : 2018-11-03T21:35:17+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top