Top
Home > Lead Story > जम्मू-कश्मीर हाईवे पर सीआरपीएफ पोस्ट पर फायरिंग के बाद एनकाउंटर, 3 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर हाईवे पर सीआरपीएफ पोस्ट पर फायरिंग के बाद एनकाउंटर, 3 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर हाईवे पर सीआरपीएफ पोस्ट पर फायरिंग के बाद एनकाउंटर, 3 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पुलिस की टीम पर आतंकियों के हमले की खबर है। ट्रक में जा रहे 3 से 4 आंतकियों के समूह ने शुक्रवार की सुबह जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर नगरोटा इलाके में टोल प्लाजा पर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों में एनकाउंटर शुरू हुआ। आतंकियों की इस फायरिंग में जहां एक जवान घायल हो गया, वहीं तीन आतंकी ढेर हो गए।

दरअसल, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने एक टोल प्लाजा पर शुक्रवार तड़के तीन-चार आतंकवादियों के समूह के पुलिस पर हमला कर दिया। इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी हुई। सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

जम्मू के आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान शुरू में एक आतंकी की मौत हुई और अन्य पास के जंगल में भाग गए।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नागरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को तड़के पांच बजे रोका जिसके बाद गोलीबारी हुई। डीजीपी ने बताया कि तीन-चार आतंकवादियों का एक समूह श्रीनगर जा रहा था। पुलिस के एक दल से उसे टोल प्लाजा पर रोका।

अन्य आतंकवादियों को पकड़ने के लिए एक बड़ा तलाश अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तलाश अभियान पर नजर रखने के लिए मौके पर मौजूद हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने नागरोटा में सभी स्कूलों को एहतियातन बंद रखने का आदेश दिया है।

उधमपुर के जिला विकास कमिश्नर पीयूष सिंगला ने कहा कि उधमपुर जोन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के मद्देनजर सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है।

Updated : 31 Jan 2020 4:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top