Top
Home > Lead Story > कार्यकर्ताओं के परिश्रम की वजह से ही बीजेपी इस पड़ाव पर : प्रधानमंत्री मोदी

कार्यकर्ताओं के परिश्रम की वजह से ही बीजेपी इस पड़ाव पर : प्रधानमंत्री मोदी

कार्यकर्ताओं के परिश्रम की वजह से ही बीजेपी इस पड़ाव पर : प्रधानमंत्री मोदी
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए उन्हें आगामी चुनावी तैयारियों में जुट जाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जड़ जितनी मजबूत होगी पेड़ उतना ही फलदार होता है। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह सौभाग्य का विषय है कि उन्हें भाजपा पार्टी की जड़ को सींचकर उसे एक घने वृक्ष समान पार्टी बनाने वाले ऐसे अनेक कार्यकताओं से बात करने का अवसर मिला।

प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, झारखंड के हजारीबाग, बिहार के नवादा, राजस्थान के जयपुर देहात और अरुणाचल की पश्चिमी लोकसभा सीट के बूथ कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर दया आती है क्योंकि वे एक परिवार विशेष के विकास की भेंट चढ़ गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उलट भाजपा में नाम से नहीं बल्कि काम से नेतृत्व तय होता है। बूथ स्तर के एक कार्यकर्ता को संगठन के शीर्ष नेतृत्व का दायित्व सौंपने का काम केवल भाजपा ही कर सकती है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद हो या राज्यों के मुख्यमंत्री तय करने का काम कार्यकर्ता की कार्यक्षमता देखकर तय होता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 'अजेय भारत, अटल भाजपा' हमारी प्रेरणा का केंद्र है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत, पुरूषार्थ और सामर्थ्य और संकल्प के कारण ही भाजपा आज इस पड़ाव तक पहुंच सकी है।

मोदी ने उज्ज्वला योजना का जिक्र करते हुए कहा कि पांच करोड़ से अधिक गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया है और इसमें जाति, धर्म का कोई भेद नहीं किया गया।

Updated : 2018-09-14T01:00:58+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top