Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > मुख्यमंत्री केजरीवाल ने परिवार संग किया मतदान, बोले - दिल्ली की जनता विकास को वोटिंग करेगी

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने परिवार संग किया मतदान, बोले - दिल्ली की जनता विकास को वोटिंग करेगी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 फ्लैग स्टाफ रोड मुख्यमंत्री निवास से अपने परिवार के साथ वोट डालने आए। मुख्यमंत्री आवास से कुछ ही दूर राजपुरा रोड के परिवहन विभाग में वोट डाला। वोट डालने से पहले केजरीवाल ने मां का आशीर्वाद लिया, पैर छुए और वोट डालने निकले। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ सिविल लाइन्स के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला।

इस बार भी मुख्यमंत्री केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से मैदान में हैं, उनके खिलाफ बीजेपी के सुनील यादव और कांग्रेस के रोमेश सब्बरवाल चुनाव लड़ रहे हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि सभी मतदाताओं को वोट डालने आना चाहिए खासकर महिलाओं को । क्योंकि घर के कामकाज में व्यस्त हो जाने के बाद इस अधिकार से वंचित रह जाएंगी। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि हमारी ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता काम पर वोट देगी।

दिल्ली के सीएम अरविंद ने केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि जब से मैंने एक TV चैनल पे हनुमान चालीसा पढ़ा है, भाजपा वाले लगातार मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। कल मैं हनुमान मंदिर गया। आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया, ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी, सबका भला हो।

Updated : 2020-02-08T12:06:32+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top