Top
Home > Lead Story > राजनाथ करनाल की रैली में कांग्रेस-पाक पर बरसे, जानें मामला

राजनाथ करनाल की रैली में कांग्रेस-पाक पर बरसे, जानें मामला

राजनाथ करनाल की रैली में कांग्रेस-पाक पर बरसे, जानें मामला

नई दिल्ली। हरियाणा के करनाल में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के पुराने मुख्यमंत्री चाहे वह कांग्रेस के हों या आईएनएलडी के दिल्ली से सरकार चलाते थे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जमीनी स्तर पर सरकार चलाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारे पास राफेल लड़ाकू विमान होता तो बालाकोट जाकर एयरस्ट्राइक करने की जरूरत नहीं पड़ती। हम भारत में ही रहकर वहां के आतंकी ठिकानों को नष्ट कर देते।

राजनाथ ने कहा कि मैं साधारण परिवार से हूं और मेरा स्वाभाव भी साधारण सा है। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि इस प्लेन का इस्तेमाल करने से पहले उसकी पूजा की। उस पर ओम लिखा, नारियल फोड़ा और जो रक्षा बंधन बांधा जाता है वो बांधा इस पर कांग्रेस के नेताओं को आपत्ति हो गई। मैं आप लोगों से पूछना चाहता हूं कि आपके घर पर होम नहीं लिखा जाता है और यहां बैठे सिख भाई एक ओंकर नहीं बोलते हैं।

हरियाणा के करनाल में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के पुराने मुख्यमंत्री चाहे वह कांग्रेस के हों या आईएनएलडी के दिल्ली से सरकार चलाते थे।

उन्होंने कहा कि जिस वक्त मैं पूजा कर रहा था उस वक्त वहां सभी धर्मों के लोग मौजूद थे। वहां ईसाइ भी थे और मुस्लिम भी थे। कांग्रेस के लोगों को इस पर आपत्ति थी जबकि उनको इसका स्वागत करना चाहिए था क्योंकि हमारे देश में इतना बड़ा फाइटर प्लेन आ रहा था। बिना विचारे कुछ भी बोलते है। कांग्रेस के बोलने के कारण अगर किसी को ताकत मिलती है तो वो पाकिस्तान के लोग है। उन्होंने कहा कि इसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाना चाहिए। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी आपने जवाब दिया अब इस चुनाव में भी इसका जवाब दिया जाना चाहिए।

Updated : 13 Oct 2019 9:05 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top