Top
Home > Lead Story > कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, राहुल गांधी ने साधी चुप्पी

कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, राहुल गांधी ने साधी चुप्पी

कांग्रेस सोशल मीडिया टीम की एक महिला की शिकायत के बाद कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य चिराग पटनाइक के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली गई

कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, राहुल गांधी ने साधी चुप्पी
X

नई दिल्ली। कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य चिराग पटनाइक पर लगे आरोपों का एक ओर जहां पार्टी की सोशल मीडिया सेल प्रभारी दिव्य स्पंदना ने ये कहकर बचाव किया था कि महिला की तरफ शिकायत की कोई कॉपी प्राप्त नहीं हुई है वहीं इसे नकारते हुए आज (रविवार को) शिकायर्ता महिला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी शिकायत न सुनने का आरोप लगा दिया है।

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले (तीन जुलाई को) कांग्रेस सोशल मीडिया टीम की एक महिला की शिकायत के बाद कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य चिराग पटनाइक के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। जिसके बाद कांग्रेस चिराग पटनाइक के बचाव में उत्तर आई थी।

कांग्रेस सोशल मीडिया सेल प्रभारी दिव्य स्पंदना ने बयान जारी कर कहा कि उन्हें उक्त महिला की तरफ से किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है। जिसके मुताबिक चिराग दोषी है, उन महिला की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत कमेटी के पास इस संबंध में लिखित, मौखिक, आधिकारिक, अनाधिकारिक किसी भी माध्यम से पूर्व कर्मी की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। जिस शिकायत की बात की जा रही है हमारे पास उसकी कॉपी भी नहीं है।

इसी सिलसिले में आज शिकायर्ता महीला ने कहा कि कांग्रेस आईटी सेल या संगठन में ऐसा कोई नहीं जो इस मामले की सुनवाई कर सके यहां तक की उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी इसकी शिकायत की, मेल भेजा था, लेकिन राहुल ने भी आज तक इसका कोई जवाब नहीं दिया। मामले में संज्ञान लेकर कोई कार्ऱावई की।

शिकायर्ता ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस आईटी सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना को भी मामले की जानकारी दी लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की न ही उनकी बात सुनी। इसलिए उन्होंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को शिकायत कर मामला दर्ज कराया।

Updated : 2018-07-09T21:14:34+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top