Top
Home > Lead Story > ग्वालियर : जन आशीर्वाद यात्रा का आत्मीय स्वागत, शहरवासियों ने की पुष्प वर्षा

ग्वालियर : जन आशीर्वाद यात्रा का आत्मीय स्वागत, शहरवासियों ने की पुष्प वर्षा

राजा-महाराजा मिलकर भी नहीं बढ़ा सके प्रदेश में सिंचाई की सुविधाएं: मुख्यमंत्री

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा बुधवार को दोपहर बाद ग्वालियर पहुंची। विमानतल से मुख्यमंत्री सीधे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के तिकोनिया पहुंचे। जनता ने पुष्प वर्षा कर मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। उसके बाद मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित किया। कांग्रेसी दिन रात सरकार और कुर्सी का देख रहे सपना।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बाबा अब जनेऊ धारण कर मंदिर मस्जिद जा रहे। लेकिन यह पाखंड तो रावण ने भी सीता हरण के समय किया था। सत्ता में आने के लिए सेवा की जरूरत है जो मैं कर रहा हूं। मैं यज्ञ में लगा हूं, आहुति देना बाकी है, यह काम आपका है। आशीर्वाद देंगे तो मध्य प्रदेश में विकास की धारा बहती रहेगी।

राहुल बाबा के नेतृत्व में हार रही है कांग्रेस

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कटाक्ष कटे हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी एक समय पर अमेठी को ब्रांड बनाने की बातें करते थे, लेकिन वह अमेठी को देश का ब्रांड नहीं बना पाए, ऐसा क्यों ? कभी ग्वालियर तो कभी चित्रकूट को ब्रांड बनाने की बातें करते हैं। देश जानता है, राहुल बाबा के नेतृत्व में कांग्रेस चुनाव पर चुनाव हार रही है। उपस्थित जन समूह से कहा कि आपके आशीर्वाद से ही प्रदेश में चौथी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा ग्वालियर की चार विधानसभाओं में घूमी। ग्वालियर ग्रामीण से शुरू होकर यात्रा ग्वालियर पूर्व, ग्वालियर विधानसभा और अंत में ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में पहुंची मुरार में उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने की अपील की ।

ग्वालियर ग्रामीण -- ग्वालियर विमानतल पर आने के बाद मुख्यमंत्री सीधे तिकोनिया मुरार पहुंचें और रथ सभा को संबोधित किया । इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, महापौर विवेक शेजवलकर, ग्रामीण विधायक भारत सिंह कुशवाह, जिला ग्रामीण अध्यक्ष वीरेंद्र जैन सहित ग्रामीण विधानसभा में आने वाले कई पद अधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ग्वालियर पूर्व -- तिकोनिया के बाद जन आशीर्वाद यात्रा ग्वालियर पूर्व विधानसभा के कम्पनीबाग रोड, सदर बाजार, बारादरी चौराहा, भीम नगर ,गाँधी रोड , चौहान प्याऊ , मस्जिद तक पहुंची । यात्रा का गह जगह स्वागत किया। रथ सभाएं भी हुईं।

ग्वालियर -- ग्वालियर पूर्व विधानसभा से जन आशीर्वाद यात्रा सीधे ग्वालियर विधानसभा पहुंची । यात्रा की शुरुआत पड़ाव से लक्ष्मणपूरा, लोको, तानसेन रोड, हजीरा चौराहा, हजीरा मंडी, सेवा नगर , विकास नगर, खेडापति कॉलोनी रोड होते हुए फूलबाग पहुंचकर समाप्त हुई । जगह जगह यात्रा का स्वागत और रथ सभाएं हुईं ।

ग्वालियर दक्षिण -- अंतिम पड़ाव में यात्रा ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में प्रवेश हुई। इसकी शुरुआत इंदरगंज से पुराना हाईकोर्ट, पाटनकर बाजार, दौलतगंज, महाराज बाड़ा, सराफा, फालका बाजार से होती हुई रात 9:45 बजे छप्परवाला पुल पर समाप्त हुई ।

Updated : 2018-10-25T20:54:13+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top