Top
Home > Lead Story > सीबीआई विवाद मामला : आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध पकडे

सीबीआई विवाद मामला : आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध पकडे

सीबीआई विवाद मामला : आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध पकडे

नई दिल्ली। सीबीआई में चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो के पूर्व निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर से गुरुवार सुबह चार संदिग्ध गतिविधियों में चार लोगों को पकड़ा है। इनको दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, चार लोग गुरुवार सुबह आलोक वर्मा के घर के बाहर हंगामा कर रहे थे। इसके बाद आलोक वर्मा के पर्सनल सुरक्षागार्ड उन्हें पकडकर आवास के अंदर ले गए और पूछताछ प्रारंभ कर दी। उनको पुलिस की हिरासत में भेज दिया है।

उनके पास आईबी के पहचान कार्ड मिले हैं। इन लोगों के पास से कई फोन भी बरामद हुए हैं, इनके पास जो कार्ड मिले हैं उनमें आईबी में इनकी क्या पोस्ट है उसकी जानकारी बताई गई है। पुलिस अभी भी इन लोगों के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर रही है। आपको बताते जाए कि सीबीआई में घूसकांड की घटना सामने आने के बाद सीवीसी की सिफारिश पर सरकार ने आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना को कुछ समय के लिए छुट्टी पर भेज दिया है। आलोक वर्मा ने सरकार के इस फैसले पर खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की है, इस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी।

उल्लेख है कि राकेश अस्थाना (स्पेशल डायरेक्टर) और कई अन्य के खिलाफ कथित रूप से मीट कारोबारी मोइन कुरैशी की जांच से जुड़े सतीश साना नाम के व्यक्ति के मामले को रफा-दफा करने के लिए घूस लेने के आरोप में एफआईआर दर्ज की थी। इसके एक दिन बाद डीएसपी देवेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को सीबीआई ने अस्थाना पर उगाही और फर्जीवाड़े का मामला भी दर्ज कर लिया।

Updated : 2018-10-29T21:34:16+05:30
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top