Top
Home > Lead Story > तालचेर से कटक आ रही बस महानदी में गिरी, 7 लोगों की मौत

तालचेर से कटक आ रही बस महानदी में गिरी, 7 लोगों की मौत

तालचेर से कटक आ रही बस महानदी में गिरी, 7 लोगों की मौत
X
Image Credit : ANI Tweet

भुवनेश्वर/कटक। तालचेर से कटक आ रही एक बस को महानदी में गिर गयी। जगतपुर से शिखरपुर के बीच महानदी पर यह हादसा हुआ। बस के सामने एक भैंस के आ जाने के कारण उसे बचाने चक्कर में बस पलट कर 30 फुट नीचे महानदी में गिर गई। मंगलवार शाम को हुए इस इस हादसे में सात लोगों की मौत हुई है।

राज्य के पुलिस महानिदेशक डॉ राजेन्द्र प्रसाद शर्मा ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की कि इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। शेष लोगों को कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुल पर एक भैंस का शव मिलने के कारण आशंका जताई जा रही है कि भैंस से टकराने के बाद बस पलट कर नदी में गिरी है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग व ओड्राफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच बचाव कार्य में लगी है। अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है।

जानकारी के अनुसार पुल से गिरने के बाद बस पानी में न गिर कर बालु में गिरा लेकिन उसके दोनों ओर पानी है। इसलिए बस के पास पहुंचने के लिए दो बोटों का इस्तमाल किया जा रहा है। प्रशासन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। अधिकांश घायलों को कटक स्थित एससीबी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, मुख्यमंत्री ने महानदी में बस पलट जाने के मामले में दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने घटनास्थल पर जाने के लिए उनके सरकार में खेल विभाग के मंत्री चंद्रसारथी बेहेरा को भेजा है।

Updated : 2018-11-25T00:16:32+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top