Home > Lead Story > जम्मू में एक ही घर से मिले 6 लोगों के शव, पुलिस ने शुरू की जांच, हत्या की आशंका

जम्मू में एक ही घर से मिले 6 लोगों के शव, पुलिस ने शुरू की जांच, हत्या की आशंका

जम्मू में एक ही घर से मिले 6 लोगों के शव, पुलिस ने शुरू की जांच, हत्या की आशंका
X

जम्मू। जम्मू के बाहरी क्षेत्र तवी विहार सिधडा में एक घर में तीन महिलाओं समेत छह लोगों के शव बरामद हुए हैं। एक ही घर में रह रहे इन दो परिवारों के सभी सदस्यों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हो सकेगा।

पुलिस की एफएसएल टीम ने घटनास्थल से सैंपल एकत्र किए हैं। प्राथमिक जांच में यह जहरीला पदार्थ निगलने का मामला बताया जा रहा है। मृतकों में सकीना बेगम पत्नी स्वर्गीय गुलाम हसन, उसका बेटा जफर सलीम और दो बेटियां रुबीना बानो, नसीमा अख्तर के अलावा नूर-उल-हबीब पुत्र हबीब उल्लाह, सज्जाद अहमद पुत्र फारूक अहमद मागरे शामिल हैं। पड़ोसियों का कहना है कि यह मकान नूर उल हबीब का है। सकीना व उसका परिवार घर की देखरेख करता था। यह परिवार डोडा का रहने वाला है। नूर उल हबीब श्रीनगर का रहने वाला था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार रात लगभग 10 बजे शहजादा पुत्री हबीबुल्लाह भट निवासी एच नं 900 भट हाउस, बरजुल्ला श्रीनगर का फोन आया था। उसने कहा था कि उसका भाई नूर उल हबीब फोन नहीं उठा रहा है और उसे आशंका है कि उसने आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर एसएचओ नगरोटा इंस्पेक्टर विश्व प्रताप टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो घर के दरवाजे अंदर से बंद मिले। घर से दुर्गंध आने पर गवाहों (तवी विहार कॉलोनी सिधडा के स्थानीय लोगों) की मौजूदगी में घर के दरवाजे तोड़े गए। घर में दाखिल होने पर सभी शव पड़े मिले।

एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी जम्मू स्थानांतरित किया गया है। जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इसमें एसपी ग्रामीण संजय शर्मा, एसडीपीओ नगरोटा प्रदीप कुमार, इंस्पेक्टर विश्व प्रताप और एसआई माजिद हुसैन शामिल हैं।

Updated : 2022-08-25T11:53:38+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top