Top
Home > Lead Story > राहुल गांधी के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ता !

राहुल गांधी के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ता !

राहुल गांधी के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ता !
X
File Photo

इंदौर/स्वदेश वेब डेस्क। शीर्षक देखकर आपको यह बात अटपटी लग सकती है, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इंदौर में हुए रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं के दिखने की बात को लेकर दोनों ही पार्टियों की शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है। कांग्रेस के स्थानीय नेताओं का कहना है कि जासूसी करना बीजेपी वालों की पुरानी आदत है, तो भाजपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि रास्ते में चल रहे थे, तो देखने लगे।

दरअसल सोमवार, 29 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंदौर में रोड शो किया था। उनके साथ कांग्रेस नेता कमलनाथ, मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस विधायक और हाल ही में अपनी विवादास्पद वीडियो 'पार्टी गई तेल लेने' के चलते चर्चा में आए जीतू पटवारी भी थे। रोड शो इंदौर शहर की विधानसभा क्रमांक 01 से शुरू हुआ और क्रमांक 04 से होते हुए विधानसभा क्रमांक 03 पर खत्म हुआ। इस दौरान कई इलाकों में बीजेपी कार्यकर्ता दिखे और वीडियो बनाते मिले। इसी को लेकर अब दोनों पार्टियों की शहर इकाईयों में बयानबाजी और कानाफूसी शुरू हो गई है।

कांग्रेस का आरोप है कि राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो को फ्लाप करने की पूरी कोशिश की थी। इसी तरह स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा का हवाला देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को शहर के कई इलाकों में जाने नहीं दिया।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी इंदौर आए थे। मप्र बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह भी इंदौर का दौरा कर चुके हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इंदौर में अपनी सभा की है। तब ऐसी कोई अव्यवस्था देखने को नहीं मिली। फिलहाल, मप्र में 28 नवम्बर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इस बार भी राज्य में मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। बीजेपी पिछले तीन विधानसभा चुनाव जीत चुकी है, लेकिन इस बार कांग्रेस उसे हर हालत में मात देना चाहती है।

Updated : 2018-11-02T21:07:12+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top