Top
Home > Lead Story > अब देश में जय श्रीराम नहीं बोलेंगे ताे क्या पाकिस्तान में बोलेंगे : अमित शाह

अब देश में जय श्रीराम नहीं बोलेंगे ताे क्या पाकिस्तान में बोलेंगे : अमित शाह

अब देश में जय श्रीराम नहीं बोलेंगे ताे क्या पाकिस्तान में बोलेंगे : अमित शाह
X

मेदिनीपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि ममता दीदी आप हमें भारत में जय श्री राम का जाप करने से क्यों रोकना चाहती हैं? । श्री राम प्रत्येक भारतीय की मूर्ति हैं, वे भारत की संस्कृति और लोकाचार में विद्यमान हैं। हमें उसकी पूजा करने से कोई नहीं रोक सकता है। यदि भारत में जयश्री राम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में जाकर बाेलेंगे। यह बात भाजपा अध्यक्ष शाह ने पश्चिम मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिए - जय श्री राम, जय जय श्री राम। ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिए, जो धारा लगनी है लगा दीजिए, मगर हमें जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने आगे कहा कि ये चुनाव देश के लिए मोदी जी ने जो काम किया उसके लिए लड़ा जा रहा है। लेकिन बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है।

शाह ने कहा कि ममता दीदी को हमारी बहन भारती घोष से कुछ ज्यादा ही प्यार है। क्योंकि भारती जी ने ममता के गैरकानूनी आर्डर को लेने से अस्वीकार कर दिया था। आज आप के उत्साह को देखकर मैं कह सकता हूं कि भारती जी बहुत बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने वाली है।शाह ने मुख्यमंत्री बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता दीदी कहती है कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती। ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

शाह ने आगे कहा कि इस्लामपुर के अंदर उर्दू शिक्षकों की भर्ती के लिए हंगामा हुआ, वहां के बच्चों ने कहा कि हमे बंगाली में पढ़ना है। लेकिन ममता ने कहा की आपको उर्दू में ही पढ़ना होगा, जब बच्चों ने विरोध किया तो 2 बच्चों राजेश और तापस के सीने में गोली मार दी गई।

Updated : 7 May 2019 1:48 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top